बिहार

bihar

बांकाः पानी ढोने वाले वाहन से  शराब की 1100 बोतल विदेशी शराब बरामद

By

Published : Jan 20, 2020, 11:35 AM IST

टाउन थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की बड़ी खेप बांका से पहुंचाई जा रही है. इसके बाद पुलिस ने बांका-कटोरिया मुख्य सड़क मार्ग पर सुबह से ही जांच अभियान शुरू कर दिया. जहां से 1152 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई है.

banka
banka

बांकाःराज्य में शराब बंदी के बाद भी आए दिन शराब बरामद किया जाता रहा है. ताजा मामले में पुलिस ने जिले में शराब की एक बड़ी खेप बरामद की है. गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 1152 बोतल विदेशी शराब बरामद की है. यह झारखंड के देवघर से बांका के रास्ते कहीं ले जाई जा रही थी.

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
टाउन थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की बड़ी खेप बांका से पहुंचाई जा रही है. इसके बाद पुलिस ने बांका-कटोरिया मुख्य सड़क मार्ग पर सुबह से ही जांच अभियान शुरू कर दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि इसी दौरान शहर के जगतपुर से पानी ढोने वाले वाहन से 48 पेटी यानि 1152 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई.

1152 बोतल विदेशी शराब बरामद

शराब माफिया वाहन छोड़कर फरार
टाउन थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने बताया कि शराब माफिया मौके से वाहन छोड़कर फरार हो गए. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इसके साथ ही वाहन मालिक के बारे में भी पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details