बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांकाः जमीन विवाद मे हिंसक झड़प, तीर लगने से एक घायल

बेलहर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेला गांव में जमीन को लेकर एक पुराने विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गए. जिसमें तीर लगने से एक शख्स घायल हो गया. फिलहाल पुलिस गांव में कैंप कर रही है.

By

Published : Jun 22, 2020, 2:48 PM IST

बांका
बांका

बांकाः जिले के बेलहर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेला गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प हुई. जिसमें तीर लगने से एक व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

2 राउंड फायरिंग
दरअसल, गांव में नेपाली यादव और लगन यादव के परिवार में जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा है. जिसे लेकर सोमवार को दोनों पक्ष एक बार फिर आमने-सामने हो गए. इस दौरान दो राउंड फायरिंग भी की गई.

इसी विवाद में 3 साल पहले हुई थी हत्या
लगन यादव ने बताया कि नेपाली यादव नक्सली है. जो कि फिलहाल जेल में बंद है. उसकी अनुपस्थिति में उसका भतीजा बनारसी यादव विवाद को जन्म दे रहा है. सोमवार को हुई झड़प में उसके पक्ष का नागो यादव घायल हो गया है. उसने बताया कि तीन साल पहले भी इसी विवाद में उसके बेटे की हत्या कर दी गई थी. जिसकी प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई गई थी.

गांव में पुलिस कर रही कैंप
सर्किल इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि बेला गांव में जमीन विवाद में हिंसक झड़प हुई है. जिसके बाद से पुलिस गांव में कैंप कर रही है. फिलहाल किसी भी पक्ष से आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details