बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सूर्य महोत्सव के आखिरी दिन बॉलीवुड कलाकारों ने बांधा समां

गानों के साथ-साथ इस महोत्सव में कलाकारों ने शायरियां भी पेश की, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया. इस मौके पर सिंगर मनीषा कर्माकर ने कहा कि महोत्सव में लोगों का इतना प्यार देखकर उन्हें काफी खुशी हुई.

By

Published : Feb 14, 2019, 12:41 PM IST

सूर्य महोत्सव

औरंगाबाद: पर्यटन विभाग और जिला प्रशासन की ओर से आयोजित दो दिवसीय सूर्य महोत्सव के आखिरी दिन बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक अल्ताफ राजा और फेमस गायिका मनीषा कर्माकर के गानों पर लोग झूम उठे. सिंगर अल्ताफ राजा ने फेमस गाने 'तुम तो ठहरे परदेसी' पर दर्शको को मंत्रमुग्ध कर दिया.

बॉलीवुड कलाकारों की बेहतरीन परफॉर्मेंस ने कार्यक्रम में समां बांध दिया. गानों के साथ-साथ इस महोत्सव में कलाकारों ने शायरियां भी पेश की, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया. इस मौके पर सिंगर मनीषा कर्माकर ने कहा कि महोत्सव में लोगों का इतना प्यार देखकर उन्हें काफी खुशी हुई. सुर्य महोत्सव के लिए उन्होंने जितना सोचा था, ये महोत्सव उससे कई ज्यादा अच्छा है. उन्होंने कहा कि दोबारा मौका मिलेगा तब भी वे जरूर यहां आना चाहेंगी.

महोत्सव में कलाकारों ने बांधा संमा

प्रशासन ने किया कलाकारों का सम्मान

सुर्य महोत्सव का आखिरी दिन था लिहाजा जिला प्रशासन ने सभी कलाकारों को सम्मानित किया. कार्यक्रम के दूसरे दिन खास ध्यान रखा गया कि अक्षरा सिंह की परफॉर्मेंस के दौरान भीड़ जिस तरह बेकाबू हुई वह आखिरी दिन न हो. इसको देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया, साथ ही व्यवस्था काफी मजबूत रखी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details