बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अरवल: ईंट भट्टे पर आपसी विवाद में चली गोली, मजदूर गंभीर रूप से घायल

कुर्था थाना क्षेत्र के पिंजरावा मठिया ईंट भट्ठे पर आपसी कहासुनी में गोलीबारी से झारखंड के लातेहार जिले का मजदूर नीरज भुइया घायल हो गया.

By

Published : May 6, 2020, 11:06 PM IST

arwal
arwal

अरवल: जिले के कुर्था थाना क्षेत्र के पिंजरावा मठिया ईंट भट्ठे पर आपसी विवाद में हुई गोलीबारी मे एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल मजदूर झारखंड के लातेहार जिले का है. मजदूर को इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन ने बताया कि आपसी कहासुनी में गोलीबारी से झारखंड के लातेहार जिले का मजदूर नीरज भुइया गंभीर रुप से घायल हो गया. एसपी ने बताया कि राजू नामक व्यक्ति पिंजरावा मठिया गांव का ही निवासी है. वह उसी ईंट भट्ठा पर पानी देने का काम करता है. विवाद में उसने घर से देसी कट्टा निकालकर उक्त मजदूर पर गोली चला दी. गोली लगते ही मजदूर बेहोश हो गया.

अपराधी फरार
घटना की सूचना पाकर भट्ठा मालिक घायल मजदूर को कुर्था पीएचसी लेकर आया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच, पटना रेफर कर दिया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा और खोखा भी बरामद कर लिया है. वहीं गोली चलाने वाला राजू घटना के बाद फरार बताया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details