बिहार

bihar

PM मोदी का कार्यकाल देश के इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा : नीतीश

By

Published : May 16, 2019, 10:04 AM IST

मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकाल में हुए बिहार के विकास के साथ-साथ नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए 5 साल के कार्यों का लेखा-जोखा भी जनता के सामने पेश किया. नीतीश कुमार ने कहा कि अपने काम के आधार पर ही हम आपके पास वोट मांगने आते हैं.

नीतीश कुमार, सीएम, बिहार

अरवल: जिले के मेहंदीया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता दल यूनाइटेड के प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार के विकास के लिए नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से पीएम बनाना होगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यकाल देश के इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा.

सीएम ने कहा कि देश में ही नहीं विदेशों में भी लोग उनकी दृढ़ इच्छा शक्ति और उनके काम करने के तरीकों से काफी प्रभावित हैं. उन्होंने कहा कि विश्व स्तर पर भारत को पहचान दिलाने वाले नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री के रूप में जिताना होगा.

नीतीश कुमार, सीएम, बिहार

5 साल में हुए कार्यों का लेखा जोखा दिया
मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकाल में हुए बिहार के विकास के साथ-साथ नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए 5 साल के कार्यों का लेखा-जोखा भी जनता के सामने पेश किया. नीतीश कुमार ने कहा कि अपने काम के आधार पर ही हम आपके पास वोट मांगने आते हैं. वरना 15 साल के जंगल राज में बिहार की स्थिति भयावह हो गई थी.

राजद के कार्यकाल पर हमला
नीतीश कुमार ने जहानाबाद संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी को माला भी पहनाया. सीएम ने लोगों से 19 मई को होने वाले अंतिम चरण के चुनाव में एनडीए के पक्ष में वोट देने की अपील की. इस दौरान उन्होंने कहा कि 2005 के पहले वाला बिहार हमें याद है, कि लोग शाम ढलते ही अपने घरों में छुप जाते थे. लेकिन आज कानून का राज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details