बिहार

bihar

एक साल पहले हुई भोला राजवंशी हत्या मामले का खुलासा, अवैध संबध हत्या की वजह

By

Published : Apr 24, 2020, 7:58 AM IST

बीते साल हुए अरवल में भोला राजवंशी हत्या का मामला सुलझ गया है. पुलिस ने इस केस में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक अवैध संबंध के कारण हत्या की गई थी.

arwal
arwal

अरवल : जिले के रामपुर चौरम मे एक साल पहले हुए हत्या के मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. इस संबंध में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है. जिसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन ने कार्यालय कक्ष में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी. एसपी राजीव रंजन ने बताया कि 1 साल पूर्व रामपुर चौरम में ही भोला राजवंशी की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. हत्या की वजह अवैध संबंध है. अवैध संबंध के कारण ही भोला राजवंशी की हत्या की गई है.

अरवल एसपी ने कहा कि घटना के बाद पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान शुरू कर दी. जिसमें पुलिस को कई जानकारियां मिली हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली कि मृतक के घर परासी थाना क्षेत्र के महादेव बीघा गांव के रहने वाले मनोहर राजवंशी का लगातार आना जाना रहता था. फिर पता चला कि घटना के बाद ही परासी थाना क्षेत्र के महादेव बिहार का रहने वाला मनोहर राजवंशी घर से फरार हो गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी मनोहर राजवंशी के परिवार पर दबाव बनाना शुरू कर दिया.

पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन

SP ने दी जानकारी
एसपी राजीव रंजन ने बताया कि इस हत्याकांड में गिरफ्तार परासी थाना क्षेत्र के महादेव बिहार निवासी मनोहर राजवंशी ने घटना की सारी जानकारी पुलिस को दी. एसपी ने कहा कि घटना लगभग एक बजे रात में मृतक की गला दबाकर कर दी गई है. उन्होंने कहा कि आरोपी ने रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी है. घटना के पीछे मृतक की पत्नी के साथ आरोपी का अवैध संबंध बताया जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details