बिहार

bihar

By

Published : Aug 4, 2022, 12:22 PM IST

ETV Bharat / state

अरवल में ट्यूशन जा रही नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

बिहार के अरवल जिले में शर्मसार कर देने वाली घटना (shameful incident in arwal) सामने आई है. तीन युवकों ने एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

अरवल में गैंगरेप
अरवल में गैंगरेप

अरवल: बिहार के अरवल जिले में ट्यूशन जा रही नाबालिग लड़की से कथित तौर पर तीन युवकों ने सामूहिक (Molestation with minor going to tution in Arwal) दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. गैंगरेप के बाद खुद ही छात्रा किसी तरह थाने पहुंची और पुलिस से मदद की गुहार लगाई. शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीसरा आरोपी अभी फरार है.

ये भी पढ़ेः बेतिया में चलती बस में गैंगरेप, सभी आरोपी गिरफ्तार, रेपिस्टों पर चलेगा स्पीडी ट्रायल

आरोपियों ने पहले की मारपीटः पीड़िता पटना जिले की रहने वाली बताई जा रही है. पीड़िता के बयान के अनुसार वह अरवल शहर में कोचिंग पढ़ने के लिए जा रही थी, तभी रास्ते में तीन युवकों ने उसके साथ मारपीट की. इसके बाद पास की झाड़ियों में घसीटकर ले गए और तीनों ने उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पीड़िता ने पास के थाने में पहुंचकर तीनों की शिकायत दर्ज कराई. जांच के लिए तत्काल मामले को महिला थाने में ट्रांसफर कर दिया.

मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टिः पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच भी कराई. जांच में दुष्कर्म की पुष्टि की गई है. छात्रा के बयान पर तीन युवकों के खिलाफ सदर थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया है. महिला पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि हमने मौके पर तुरंत एक टीम भेजकर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीसरा आरोपी अभी फरार है. हमने पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया है, जिसमें यौन उत्पीड़न की पुष्टि हुई है.

ये भी पढ़ेः बिहार : गैंगरेप के बाद महिला को बिजली के खंभे से लटकाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details