बिहार

bihar

By

Published : Oct 29, 2020, 9:28 PM IST

ETV Bharat / state

अरवल में मतदान के बाद अब हार-जीत की चर्चा तेज

बिहार में बुधवार को पहले चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. इसके बाद अरवल के तमाम चौक-चौराहों पर प्रत्याशियों के हार-जीत की चर्चा तेज हो गई है.

arwal
arwal

अरवल:बिहार में विधानसभा चुनाव की शुरुआत हो चुकी है. बुधवार को 71 सीटों पर मतदान हुआ. मतदान संपन्न होने के बाद अरवल में चुनावी हलचल तेज हो गई है. समर्थकों और प्रत्याशियों के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म है.

अरवल में किसके सिर पर ताज होगा, किसकी पराजय होगी, एक-दूसरे की लड़ाई में तीसरे की किस्मत कैसे चमकेगी, कौन कहां भारी पड़ा, इस पर हर चौक-चौराहों पर गुरुवार को यही चर्चा होती दिखी. वहीं बूथ स्तर पर माहौल भांपकर प्रत्याशी अपनी जीत की उम्मीद लगाए बैठे हैं. इधर, मतदाता चुप हैं क्योंकि उन्होंने अपना काम कर दिया है. आगामी 10 को जनता का फैसला सबके सामने होगा.

चौंकाने वाले हो सकते हैं नतीजे
ऐसा माना जा रहा है कि इस चुनाव में कई कारणों से नतीजे चौंकाने वाले भी हो सकते हैं. यही वजह है कि इस बार का चुनाव परिणाम बड़ा अहम होगा. जानकारों की मानें तो हार और जीत के बीच नोटा बटन भी विलेन के रूप में है. हालांकि, नोटा बटन का प्रयोग करने वाले शहरी इलाके में ज्यादा हो सकते हैं. इधर, जिले में मतदान को लेकर मतदाताओं में दिखे उत्साह को देखकर ऐसा लग रहा है कि मतदाता अब जागरूक हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details