बिहार

bihar

अरवल: मानव श्रृंखला की सफलता को लेकर DM ने की पदयात्रा, लोगों से शामिल होने की अपील

By

Published : Jan 1, 2020, 11:34 AM IST

डीएम ने कहा कि दहेज, शराब समेत अन्य कुरीतियों को शीघ्र दूर किया जाना चाहिए. यह हमारे समाज में एक कोढ के रूप में व्याप्त है. जिसे दूर किए बिना समाज का विकास संभव नहीं है.

DM railly for success of human chain
मानव श्रृंखला की सफलता को लेकर डीएम ने किया पदयात्रा

अरवल:19 जनवरी को बनने वाले मानव श्रृंखला की सफलता को लेकर डीएम रवि शंकर चौधरी ने मंगलवार की शाम पदयात्रा निकाली. डीएम के साथ विभिन्न विभाग के पदाधिकारी और कर्मी भी पदयात्रा में शामिल हुए. इस दौरान रवि शंकर चौधरी ने आम लोगों से जल जीवन हरियाली कार्यक्रम की सफलता के लिए मानव श्रृंखला में शामिल होने की अपील की.

स्थानीय लोग भी हुए शामिल
डीएम ने कहा कि जल, जीवन और हरियाली हमारे जीवन का महत्वपूर्ण अंग है. इसके बिना हम अपनी जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. ये पदयात्रा अरवल मोड़ पर पहुंचकर सभा के रूप में तबदील हो गई. जहां स्थानीय लोग भी इसमें शामिल हुए. लोगों को संबोधित करते हुए डीएम ने कहा कि दहेज, शराब समेत अन्य कुरीतियों को शीघ्र दूर किया जाना चाहिए. यह हमारे समाज में एक कोढ के रूप में व्याप्त है. जिसे दूर किए बिना समाज का विकास संभव नहीं है.

मानव श्रृंखला की सफलता को लेकर डीएम ने निकाली पदयात्रा

ये भी पढ़ें:नमामि गंगे प्रोजेक्ट का रास्ता साफ, पटना में 453 किमी सीवरेज नेटवर्क का बिछेगा जाल

मानव श्रृंखला में शामिल होने की अपील
डीएम ने जल जीवन और हरियाली कार्यक्रम के तहत चलाए जा रहे वृक्षारोपण, जल संचय से जीवन में होने वाले प्रभाव को भी लोगों को बताया. जिले के उप विकास आयुक्त राजेश कुमार, जिला शिक्षा पदाधिकारी मिथिलेश कुमार ने भी स्थानीय लोगों से मानव श्रृंखला में शामिल होने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details