बिहार

bihar

अरवल: DM ने किया सब्जी मंडी का निरीक्षण, दिए कई दिशा-निर्देश

By

Published : May 17, 2020, 5:03 PM IST

अरवल जिला पदाधिकारी ने लोगों से बचाव के लिए चेहरे पर मास्क लगाने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि जिला स्तरीय पदाधिकारी लगातार क्षेत्र का भ्रमण कर रहे हैं, ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाएगी.

arawal
arawal

अरवल: डीएम रवि शंकर चौधरी ने जिले के करपी प्रखंड के सब्जी मंडी का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने सब्जी बेच रहे लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहा. डीएम ने कहा कि कोविड-19 से बचने के लिए छोटी-छोटी बातें को याद रखना जरूरी है. इसलिए अपनी दुकान के आसपास सफाई रखते हुए सब्जी दुकानदार अपनी दुकान को चलाएं.

सतर्कता ही बचाव
अरवल डीएम रवि शंकर चौधरी ने कहा कि लोगों में अभी भी जागरूकता का अभाव दिख रहा है. लोगों को कोविड-19 जैसे भयानक महामारी को समझना होगा और छोटी-छोटी सावधानियां बरतनी होंगी. चेहरे पर मास्क लगाकर घर से बाहर निकलना, हाथ को नियमित समय पर करना होगा. डीएम ने कहा कि सब्जी मंडी के लिए जिला परिषद का पर्याप्त जमीन है. शीघ्र ही जिला प्रशासन इस संबंध में कार्रवाई शुरू कर देगी. उन्होंने कहा कि सब्जी मंडी बड़ा हो जाने से क्षेत्र के लोगों को काफी सहूलियत होगी.

सोशल डिस्टेंस और मास्क लगाने की अपील
जिलाधिकारी रवि शंकर चौधरी ने कहा कि शहर तेलपा में सब्जी मंडी की व्यापक संभावना है. आसपास के लोग सब्जी मंडी बड़ा हो जाने से बाजार पहुंचकर अपने सब्जी का उचित मूल्य पा सकते हैं. उन्होंने कहा कि देश अभी कोविड-19 जैसे भयानक महामारी से जूझ रहा है. ऐसे में सोशल डिस्टेंस और चेहरे पर मास्क लगाकर सब्जी मंडी में आना होगा. ऐसे लोगों पर प्रशासन की नजर है जो चेहरे पर बिना मास्क लगाए घर से बाहर निकल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details