बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अरवल: चुनाव तैयारी को लेकर कमिश्नर ने की बैठक,दिए कई निर्देश

अरवल में कमिश्नर असंगबा चुबा आओ ने विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की. मगध कमिश्नर ने कहा कि इस बार चुनाव दो बड़ी चुनौती सामने है. पहला चुनाव के दौरान शांति बहाल करनी है. दूसरी कोरोना गाइलाइंस का पूरी तरह पालन किया जाना है.

By

Published : Sep 21, 2020, 7:30 PM IST

Updated : Sep 21, 2020, 8:05 PM IST

arwal
चुनाव मीटिंग

अरवल:मगध प्रमंडल के कमिश्नर असंगबा चुबा आओ विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर अरवल जिले का भ्रमण किया. उन्होंने समहणालय के सभाकक्ष में अधिकारियों के साथ चुनाव तैयारी की जानकारी ली. इस मौके पर जिलाधिकारी रविशंकर चौधरी समेत चुनाव के लिए गठित सभी कोषांग के अधिकारी मौजूद थे.

चुनाव तैयारी की जायजा.

चुनाव को लेकर व्यापक तैयारी
मगध कमिश्नर ने कहा कि इस बार चुनाव दो बड़ी चुनौती सामने है. पहला चुनाव के दौरान शांति बहाल करनी है. दूसरी कोरोना गाइलाइंस को पूरी तरह पालन किया जाना है. जिसे लेकर व्यापक स्तर पर तैयारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग के निर्देशों का पूरी तरह पालन किया जाएगा. इसमें किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

चुनाव तैयारी को लेकर कमिश्नर ने लिया जायजा.

चलेगा जागरुकता अभियान
विधानसभा चुनाव में किसी भी प्रकार की कोई अनियमितता की गुंजाइश नहीं रहे. इसे लेकर जिला प्रशासन कई दौर की बैठक पहले भी कर चुकी है. बैठक में कमिश्नर ने निर्देश दिया कि चुनाव तैयारी को लेकर व्यापक जोर दिया जा रहा है. मतदान फीसद बढ़ाने के लिए भी जगह-जगह जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है.

Last Updated : Sep 21, 2020, 8:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details