बिहार

bihar

By

Published : Jan 9, 2020, 11:47 AM IST

ETV Bharat / state

अरवल: पुलिस ने शराब से लदा ट्रक किया बरामद, चालक गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन ने कहा कि पूरे मामले का वैज्ञानिक अनुसंधान किया जा रहा है. जहां गिरफ्तार चालक के मोबाइल नंबर का डिटेल निकाला जा रहा है. जिससे पुलिस और शराब कारोबारियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

liquor recovered in arwal
अरवल में शराब बरामदगी

अरवल:पटना-औरंगाबाद एनएच-139 पर जिले की कलेर पुलिस ने एक ट्रक में रखी 8184 अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की है. साथ ही, ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया है. चालक ट्रक में शराब छुपाकर पटना ले जा रहा था. ट्रक चालक छपरा के जोगिया गांव का निवासी मोहन सिंह बताया जा रहा है.

गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी
पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन ने कहा कि औरंगाबाद सीमा पर पुलिस चौकसी के कारण लगातार क्षेत्र में शराब की बरामदगी की जा रही है. जिससे शराब विक्रेता अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ये छापेमारी गुप्त सूचना के आधार पर की गई है. जहां कलेर थानाध्यक्ष धनंजय कुमार को सूचना मिली थी कि एनएच-139 के रास्ते शराब की बड़ी खेप ले जाने की योजना है. जिसके बाद पुलिस ने जिले के पहाड़पुर मोड़ के पास वाहन जांच अभियान चलाया.

पुलिस ने शराब से लदे ट्रक को किया बरामद

पुलिसकर्मी होंगे पुरस्कृत
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पूरे मामले का वैज्ञानिक अनुसंधान किया जा रहा है. जहां गिरफ्तार चालक के मोबाइल नंबर का डिटेल निकाला जा रहा है, जिससे पुलिस और शराब कारोबारियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. पुलिस अधीक्षक ने इस टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने की घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details