बिहार

bihar

स्कूल के भवन निर्माण कार्य में अनियमितता पर भड़के ग्रामीण, बीडीओ ने दिलाया बेहतर कार्य का भरोसा

By

Published : Nov 5, 2019, 8:19 PM IST

जोकीहाट प्रखंड में ग्रामीणों को स्कूल भवन निर्माण कार्य में घटिया किस्म की सामग्री इस्तेमाल करने का पता चला. जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत बीडीओ से कर दी. जांच के लिए पहुंचे बीडीओ ने ग्रामीणों को बेहतर काम का भरोसा दिलवाया.

स्कूल भवन निर्माण कार्य में अनियमितता पर भड़के ग्रामीण

अररिया:जिले के जोकीहाट प्रखंड काकन पंचायत में उत्क्रमित मध्य विद्यालय के भवन निर्माण कार्य में अनियमितता पर ग्रामीण भड़क गए. जिसके बाद उनकी शिकायत पर बीडीओ वहां जांच के लिए पहुंचे. उन्होंनें ग्रामीणों को बेहतर कार्य करवाने का भरोसा दिलाया.

स्कूल भवन

घटिया सामग्री इस्तेमाल करने की शिकायत
उत्क्रमित मध्य विद्यालय में भवन का निर्माण हो रहा है. ग्रामीणों को स्कूल भवन निर्माण कार्य में घटिया किस्म की सामग्री इस्तेमाल करने का पता चला. जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत बीडीओ से की. बीडीओ रंजीत कुमार रंजन ने बताया कि उन्होंने सामग्री की जांच की और शिक्षक को निर्माण कार्य की गुणवत्ता को लेकर चेतावनी भी दी. बीडीओ ने कहा कि इसके बाद अगर कोई शिकायत मिलती है तो उचित कर्रवाई की जाएगी.

देखिए खास रिपोर्ट

'ग्रामीणों पर रंगदारी मांगने का मामला दायर'
ग्रामीणों की शिकायत पर पहुंचे मुखिया वफा हसन ने बताया कि उन्होंने शिक्षक से स्टीमेट दिखाने को कहा तो शिक्षक ने मना कर दिया. जिसपर ग्रामीण आक्रोशित हो गए. मुखिया ने कहा कि शिक्षक ने ग्रामीणों को डराने के लिए उनपर रंगदारी मांगने का मामला दायर करा दिया है. जेई अनवर आलम ने बताया कि छठ की छुट्टी थी. उस बीच में क्या हुआ इसका उन्हें पता नहीं है. जेई ने कहा कि ग्रामीणों की जो भी शिकायत उसे दूर कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details