बिहार

bihar

अररिया: सड़क पर हुए जलजमाव को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

By

Published : Jun 6, 2021, 10:44 PM IST

अररिया के रानीगंज प्रखंड क्षेत्र में जर्जर सड़क और उसमें गंदा पानी जमा होने को लेकर स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया. इसके साथ ही जिला प्रशासन से जल्द सड़क बनवाने की मांग की.

अररिया
अररिया

अररिया:जिले के रानीगंज प्रखंड क्षेत्र के अंतर्गत पंचायत हांसा वार्ड संख्या-2 लक्ष्मीपुर गितवास से रेणू गेट तक जाने वाली सड़क जर्जरहो गई है. सड़क पर गड्ढा हो जाने से सड़क नाले में तब्दील हो गई है. जिसकी वजह से आसपास के ग्रामीणों को गितवास बाजार जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज: महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरे NSUI कार्यकर्ता

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
सड़क की समस्या को देखने वाला न तो कोई जनप्रतिनिधि है और ना ही कोई अधिकारी है. इसी बात से आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने रविवार को गितवास से रेणु गेट जाने वाली सड़क पर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधि सहित अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया. ग्रामीणों ने बताया कि सड़क पर नाले का पानी बहता है जिससे लोग बीमार पड़ जाते हैं.

जर्जर सड़क पर लगा है पानी
वहीं, एक तरफ लोग कोरोना महामारी झेल रहे हैं और अब ऐसा लगता है कि जर्जर सड़क पर लगे पानी से यहां के लोगों को एक और महामारी को झेलना पड़ेगा. ग्रामीणों ने कहा कि अधिकारी और जनप्रतिनिधि जल्द से जल्द सड़क की मरम्मत करवा दें. जिससे कि हम लोगों को इस समस्या से निजात मिल सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details