बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररियाः अज्ञात महिला के मौत की गुत्थी उलझी, SDO ने दिए जांच के आदेश

एसडीओ रोजी कुमारी ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए अस्पताल प्रशासन से पूछताछ की जा रही है. जिस एंबुलेंस से उसे पूर्णिया भेजा गया था वहां उसकी इंट्री हुई थी की नहीं. इन सभी बातों की जांच की जा रही है.

By

Published : Dec 4, 2019, 11:02 PM IST

UNKNOWN WOMAN DEATH
अज्ञात महिला मौत की गुत्थी उलझी

अररियाः जिले में 2 दिसंबर को नहर किनारे एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था. मामले को संज्ञान में लेते हुए एसडीओ रोजी कुमारी ने जांच का आदेश दिया है. इसको लेकर अररिया सदर अस्पताल प्रशासन से जवाब-तलब किया गया है.
नहर किनारे मिला शव
दरअसल 29 नवंबर को महिला को इलाज के लिए किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया था. महिला की स्थिति में सुधार नहीं होने पर डॉक्टर ने उसे पूर्णिया अस्पताल रेफर कर दिया था. इस बीच 2 दिसंबर की सुबह उसका शव नहर के किनारे बरामद किया गया था. हालांकि अस्पताल प्रशासन ने मामले को लेकर जांच का आदेश दिया है. साथ ही एंबुलेंसकर्मी से भी पूछताछ की गई है.

देखें पूरी रिपोर्ट
अस्पताल प्रशासन से जवाब-तलबएसडीओ ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए अस्पताल प्रशासन से पूछताछ किया जा रहा है. जिस एंबुलेंस से उसे पूर्णिया भेजा गया था वहां उसकी इंट्री हुई थी की नहीं. इन सभी बातों को लेकर जांच की जा रही है. मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- पटना: क्या बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं के लिए परिवार जिम्मेदार? जानिए क्या है छात्राओं की राय

जांच के घेरे में अस्पताल प्रशासन
एसडीओ ने मामले को मानवता से जुड़ा हुआ बताया और अस्पताल प्रशासन को जांच घेरे में आने की बात कही. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी सदर अस्पताल प्रशासन को कई मामलों में दोषी पाया गया है और उनके खिलाफ कार्रवाई भी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details