बिहार

bihar

दिल्ली अग्निकांड में मारे गए अररिया के दो सगे भाई, परिजनों में मची चीख-पुकार

By

Published : Dec 9, 2019, 11:40 PM IST

परिजनों का कहना है कि एक ही झटके में उनका संसार उजड़ गया है. मौत की जानकारी के बाद मृतक जाहिद(29) की पत्नी और मां का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है.

परिजनों में मची चीख-पुकार
परिजनों में मची चीख-पुकार

अररिया: दिल्ली के फिल्मिस्तान अनाज मंडी में लगे भीषण आग से अररिया जिले में मातम पसरा हुआ है. जिले के दो सगे भाईयों की इस अग्निकांड में मौत हो गई. वहीं, अन्य तीन लोग घायल हैं. मृतक भरगामा प्रखंड के हिंगवा हाट गांव वार्ड संख्या-15 के निवासी बताए जा रहे हैं. मृतकों की पहचान अय्यूब और जाहिद के रूप में हुई है.

परिजनों का कहना है कि एक ही झटके में उनका संसार उजड़ गया है. मौत की जानकारी के बाद मृतक जाहिद(29) की पत्नी और मां का रो-रोकर बुरा हाल है. जाहिद की पत्नी ने बताया कि 10 तारीख को वो घर आने वाला था. उसने फोन पर बताया था कि बच्चों और घरवालों के लिए उसने मार्केटिंग की है.

मृतकों के परिजन

बिलख रही बूढ़ी मां
वहीं, मो. अय्यूब(32) की भी इस हादसे में मौत हो गई है. मौत की सूचना के बाद अय्यूब और जाहिद की मां के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. उन्होंने एक ही झटके में अपने दोनों बेटों को खो दिया है. वहीं, गांव वाले में हादसे के बाद से डरे हुए हैं. मृतक के परिजनों ने जल्द से जल्द सरकार से मुआवजे की मांग की है.

ये भी पढ़ें:संसद में गूंजा दिल्ली अग्निकांड का मुद्दा, बिहार के सांसदों ने कहा- 25 लाख मिले मुआवजा

तड़के सुबह घटी घटना
रविवार की तड़के 5 बजे दिल्ली के रानी झांसी रोड की अनाज मंडी में आग लग गई. इस हादसे में 43 लोगों की मौत हो गई. वहीं, अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. जानकारी के मुताबिक मरने वाले 43 लोगों में से 28 की ही पहचान हो पाई है. इन 28 लोगों में से 21 लोग बिहार के बताए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details