बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररिया: भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

उत्पाद विभाग ने सोमवार को शराब लदे एक ट्रक को चेकिंग के दौरान अपने कब्जे में लिया. जब्त ट्रक से 299 कार्टूनों में बंद 2,647 लीटर विदेशी शराब बरामद की गयी है.

By

Published : Jun 22, 2020, 8:08 PM IST

araria
araria

अररिया: जिला उत्पाद विभाग को सोमवार को बड़ी सफलता मिली है. उत्पाद विभाग ने छापेमारी कर ट्रक के साथ 30 लाख की विदेशी शराब के साथ ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया है. ट्रक ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है.

चेकिंग के दौरान मिली सफलता
सूबे में शराबबंदी के बाद भी कारोबारी शराब की तस्करी से बाज नहीं आ रहे है. उत्पाद विभाग लगातार कार्रवाई करते हुए शराब तस्करों को गिरफ्तार करने में लगा है. इस बीच सोमवार को उत्पाद विभाग ने छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है. उत्पाद विभाग को यह सफलता एनएच 57 टोल प्लाजा के पास वाहन चेकिंग के दौरान मिली. जब्त ट्रक से उत्पाद विभाग ने 299 कार्टूनों में बंद 2,647 लीटर विदेशी शराब बरामद की है.

ड्राइवर से पूछताछ जारी
उत्पाद अधीक्षक अमृतेश कुमार के अनुसार शराब की कीमत तीस लाख के करीब है. इस मामले में ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. उत्पाद विभाग के मुताबिक मकई के बोरों में ट्रक से शराब सप्लाई की जा रही थी. ट्रक असम के गुवाहाटी से हाजीपुर जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details