बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररिया: पुलिस पदाधिकारियों को दिया गया प्रशिक्षण, लॉ एंड ऑर्डर मजबूत करने के निर्देश

एसडीपीओ ने बताया कि राज्य में त्यौहार शुरु होने वाले हैं. इस कारण भी पुलिस की दो इकाई बनायी गई है. इस प्रशिक्षण में पुलिस के दोनों इकाई को लॉ एंड ऑर्डर और अनुसंधान के बारे में बताया गया.

By

Published : Aug 25, 2019, 10:10 PM IST

अररिया में पुलिस अधिकारियों प्रशिक्षण

अररिया: जिले के समाहरणालय परिसर में रविवार को पुलिस पदाधिकारियों को प्रशिक्षण दिया गया. इसके तहत पुलिस को सिखाया गया कि जिले में विधि-व्यवस्था कैसे मजबूत रखा जाए. वहीं इस प्रशिक्षण में लॉ और ऑर्डर पर विशेष ध्यान देने को कहा गया.

डीएसपी कुमार देवेन्द्र सिंह और अधिकारी

पुलिस अधिकारियों को दिया गया प्रशिक्षण
दरअसल, पुलिस मुख्यालय बिहार पटना के निर्देश के बाद जिले के विभिन्न थानों में अनुसंधान और विधि व्यवस्था इकाई का गठन कर लिया गया. इकाई गठन होने के बाद रविवार को डीआरडीए सभा भवन में डीएसपी कुमार देवेन्द्र सिंह ने दोनों इकाईयों में प्रतिनियुक्त किए गए पुलिस पदाधिकारियों को प्रशिक्षण दिया. प्रशिक्षण के दौरान दोनों विंग के पुलिस अधिकारियों को विधि व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त रखने और अनुसंधान में पारदर्शिता रखने के तरीके बतलाये गए.

पुलिस पदाधिकारियों को दिया गया प्रशिक्षण

लॉ एंड ऑर्डर को मजबूत करने के दिये निर्देश
एसडीपीओ ने बताया कि राज्य में त्यौहार शुरु होने वाले हैं. इस कारण भी पुलिस की दो इकाई बनायी गई है. इस प्रशिक्षण में पुलिस के दोनों इकाई को लॉ एंड ऑर्डर और अनुसंधान के बारे में बताया गया. वहीं, उनसे कहा गया कि इस पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details