बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेखौफ चोरों का तांडव, दिनदहाड़े शिक्षिका के घर से लाखों की लूट

जब शिक्षिका सुबह 9 बजे स्कूल के लिए गई थी. उसने स्कूल से लौटते ही अपने घर का ताला टूटा देखा. अंदर जाने पर देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था.

By

Published : Jul 28, 2019, 8:45 AM IST

चोरी

अररिया: बिहार में चोर खुलेआम चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. जिले में दिनदहाड़े चोरों ने एक शिक्षिका के घर से लाखों की लूटपाट की. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले का जायजा लिया.

शिक्षिका का भाई

पूरा मामला
दरअसल, घटना तब हुई जब शिक्षिका सुबह 9 बजे स्कूल के लिए गई थी. उसने स्कूल से लौटते ही अपने घर का ताला टूटा देखा. अंदर जाने पर देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था. चोरों ने घर से 60 हजार नगद और करीब सवा लाख की ज्वेलरी चोरी कर ली है.

पेश है रिपोर्ट

पीड़ित का बयान
इस संबंध में शिक्षिका का भाई ओम प्रकाश ने बताया कि उसकी बहन सुबह पढ़ाने के लिए स्कूल गई थी. जब वह वापस घर लौटी तो उसने घर में लगा ताला टूटा देखा. जब उसने घर के अंदर देखा तो पाया कि घर में चोरी हो गई है. उसने फौरन पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की जांच की. पुलिस के मुताबिक चोरों का अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. लेकिन, उसने परिवार वालों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details