बिहार

bihar

हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष से मिला पीड़ित परिवार

By

Published : Mar 1, 2021, 9:14 PM IST

हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक की पत्नी के साथ परिवार के सदस्यों ने जिला परिषद अध्यक्ष आफताब अजीम पप्पू और पूर्व जिप अध्यक्ष शगुफ्ता अजीम से गुहार लगाई. बता दें कि 23 फरवरी का एक व्यक्ति का शव खेत में मिला था. उसके बाद से परिजन उसके हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

जिप अध्यक्ष से मिला पीड़ित परिवार
जिप अध्यक्ष से मिला पीड़ित परिवार

अररिया: हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ित पत्नी के साथ परिवार के सदस्यों ने जिला परिषद अध्यक्ष आफताब अजीम पप्पू और पूर्व जिप अध्यक्ष शगुफ्ता अजीम से गुहार लगाई. दरअसल पिछले महीने 23 फरवरी को प्रखंड के स्लाइगढ़ के करीब मक्के के खेत में धोकड़िया गांव के संजय साह का शव मिला था. इस घटना में परिजनों ने जांच के लिए पुलिस से खोजी कुत्ते बुलाने की मांग की थी. खोजी कुत्ते को आसपास के इलाके में घूमाने के बाद भी हत्यारे का सुराग नहीं मिला था. तभी से मृतक के परिजन हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग पुलिस के आला अधिकारियों से कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बेउर जेल में बड़े कैदी छोटे बंदी को करा रहा उठक-बैठक, वीडियो वायरल

आर्थिक सहायता की भी मांग की
इसी को लेकर मृतक की पत्नी चांदनी देवी, दादी, भाई नंदकिशोर साह, गंगा साह, विजय आनंद, मुखिया सोनी देवी, एहतेशाम आलम, लक्ष्मण सिंह, विजय सिंह, भोला साह, श्याम साह, नारायण दास, शिवानंद दास, गंगा प्रसाद साह आदि जिला पंचायत अध्यक्ष से मिले. सभी ने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग के साथ आर्थिक सहायता की गुहार लगाई. बताया कि ये परिवार काफी गरीब है. इनके सामने खाने-पीने की भी भारी कमी है.

एसडीपीओ से हुई बातचीत
मौके पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शगुफ्ता अजीम ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिलाया कि इस संबंध में निजी तौर पर एसडीपीओ से बात हुई है. उनसे जल्द दोषियों की गिरफ्तारी की बात कही गई है. उन्होंने आश्वासन दिलाया है कि जल्द हत्यारे को गिरफ्तार किया जाएगा. पूर्व अध्यक्ष ने बताया कि वो निजी तौर पर आर्थिक मदद करेंगी. साथ ही सरकारी प्रावधान के अनुसार आर्थिक मदद दिलाने की कोशिश भी करेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details