बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी ने साधा नीतीश और नमो पर निशाना, बोले- नीतीश अच्छे चाचा नहीं

आरजेडी प्रत्याशी के नामांकन सभा में तेजस्वी यादव पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अच्छे चाचा नहीं है.

By

Published : Mar 29, 2019, 6:36 PM IST

मंच पर बैठे तेजस्वी यादव और अन्य नेता

अररिया: आरजेडी प्रत्याशी सरफराज आलम के नामांकन सभा में तेजस्वी यादव पहुंचे. यहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सबसे ज्यादा लालू यादव से डरते हैं. वहीं नीतीश पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश अच्छे चाचा नहीं हैं.

नीतीश कुमार पर निशाना
तेजस्वी ने कहा कि नीतीश ने बीजेपी के साथ मिलकर लालू जी को जेल भेजने का काम किया था. उन्होंने मेरे पूरे परिवार पर मुकदमा करवाने का काम किया है. मुझ पर उस वक्त मुकदमा करवाया था, जब मेरी मूछ भी नहीं आयी थी.

मंच पर बैठे तेजस्वी यादव और अन्य नेता

'मुझे फंसाया गया'
तेजस्वी ने कहा कि मुझ पर घोटाले का आरोप लगाकर फंसाया गया. जबकि उन्हीं के काल में सृजन घोटाला, मुजफ्फरपुर शेल्टर होम घोटाला और सीबीआई डायरेक्टर पर लालू जी को जेल भेजने का दबाव बनाया गया था.

पीएम मोदी पर निशाना
पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वह अपने आप को चायवाला कहते हैं लेकिन एक भी उनकी तस्वीर चाय वाले के रूप में नहीं है, और यदि मोदी चौकीदार हैं तो देश की जनता थानेदार है. नीरव मोदी और ललित मोदी पासपोर्ट दिखा कर भाग गए यह कैसी चौकीदारी है, और खास बात यह है कि सभी उन्हीं की बिरादरी के थे.

राममंदिर पर तेजस्वी का बयान
तेजस्वी ने कहा कि भाजपा सरकार भ्रष्टाचार और साम्प्रदायिकता बढ़ाने वाली सरकार है. इसे केंद्र से उखाड़ फेंकना है. इस सरकार ने राम को भी नहीं छोड़ा है. उन्होंने कहा कि स्वर्ग में बैठी सीता मैया के साथ राम जी को जब हिचकी आती है तो उनका कहना होता है भाजपा वालों ने मुझे फिर याद किया है.

नामांकन में कौन-कौन रहा मौजूद
इस नामांकन सभा मे कांग्रेस के विधायक अबिदुर रहमान, आरजेडी विधायक अनिल यादव, जोकीहाट विधायक शाहनवाज आलम के साथ युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष ने भी सभा को संबोधित किया. इस मौके पर नेताजी सुभाष स्टेडियम में हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details