बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Araria News: कोचिंग पढ़ कर आ रहे किशोर की पीट-पीटकर हत्या, बच्चों में हुआ था विवाद

अररिया में कोचिंग से पढ़ कर आ रहे किशोर की हत्या कर दी गई. बच्चों के विवाद में मामला इतना बढ़ गया की उसकी हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. मृतक के पिता ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज करवाया है. जिसके आधार पर पुलिस जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Apr 14, 2023, 10:55 PM IST

अररिया में किशोर की हत्या
अररिया में किशोर की हत्या

अररिया:बिहार के अररिया में बच्चों के विवाद में झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक किशोर की पीट पीटकर हत्या (Lynching of Teenager In Araria) कर दी गई. मृतक की पहचान इरशाद आलम के 14 वर्षीय पुत्र असद आलम के रूप में हुई है. इस घटना को लेकर पीड़ित के पिता इरशाद आलम आरएस ओपी पहुंचकर मामला दर्ज कराया है. घटना अररिया प्रखंड क्षेत्र स्थित हयातपुर पंचायत के मजकूरी राजोखर वार्ड संख्या 3 की है.

ये भी पढ़ें- Bettiah News: बगहा में मामूली विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में तनाव

बच्चों के विवाद में किशोर की हत्या: बताया जाता है कि हयातपुर पंचायत में कोचिंग से पढ़कर आने के क्रम में रास्ते में बच्चों के बीच विवाद हो गया. बच्चों की इस विवाद में 14 वर्षीय किशोर की पीट पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया गया. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी देते हुए मृतक के पिता इरशाद आलम ने बताया कि बीते गुरुवार की शाम को उनका पुत्र गांव के ही एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने गया था. इसी दौरान रास्ते में उनके पुत्र से किसी बात को लेकर रिजवान, सुभानी और हसीबउर रहमान के पुत्र से किसी बात को लेकर विवाद हो गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: मृतक के पिता ने बताया कि विवाद के बाद उनके पुत्र असद आलम को उन लोगों ने बुरी तरीके से लोहे के रॉड और जंजीर से पिटाई कर दी. जिससे असद आलम गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. इलाज के दौरान शुक्रवार की दोपहर किशोर की मौत हो गई. इस मामले में स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि मो मुर्तजा ने भी बताया कि बच्चों के विवाद में पिट-पिट कर हत्या कर दिया गया है. इसको लेकर पीड़ित ने आरएस ओपी में एफआईआर दर्ज कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details