बिहार

bihar

By

Published : Aug 6, 2019, 12:15 PM IST

ETV Bharat / state

अररिया: आर्मी दौड़ की प्रैक्टिस कर रहे दो छात्रों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

अररिया में ट्रक की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हौ गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटों सड़क जाम रखा.

ट्रक की चपेट में आने से छात्र की मौत

अररिया: जिले में तेज रफ्तार ने कहर बरपाया है. अज्ञात ट्रक की चपेट में आने एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा घायल हो गया. घटना फारबिसगंज के एनएच 57 सिरसिया के पास की है. सूचना मिलते ही फारबिसगंज पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. हालांकि ट्रक ड्राइवर मौके से भागने में सफल रहा.

घटना से आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने सुबह से ही सड़क जाम रखा जिस कारण फोर लेन पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई. जानकारी के मुताबिक 4 छात्र आर्मी दौड़ की प्रैक्टिस कर रहे थे. तभी तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने एक को रौंद दिया जिससे अमृत कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं एक साथी अजय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. बता दें कि अमृत कुमार सिरसिया के वार्ड संख्या एक का रहने वाला था.

ट्रक की चपेट में आने से छात्र की मौत

सड़क हादसे में छात्र की मौत
इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इनका कहना है कि आये दिन यहां इस तरह की घटनाये होते रहती है. दोषी ट्रक ड्राइवर पर कार्रवाई होनी चाहिये. मृतक के परिजनों को सरकार की ओर से मुआवजा भी मिलना चाहिये. परिजनों ने बताया कि अमृत कुमार फारबिसगंज के देवरहा बाबा कॉलेज के आईएससी की पढ़ाई करता था. कटिहार में 17 अगस्त को होने वाले आर्मी के दौड़ में शामिल होने की तैयारी को लेकर इधर कुछ दिनों से वो प्रैक्टिस करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details