बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU:अररिया में दोहरी गति से होंगे विकास कार्य, जीत के लिए यहां की जनता का आभार

एनडीए की जीत के बाद मिलन समारोह और प्रेस वार्ता का आयोजन कर इसके घटक दल सभी को बधाई दे रहे हैं. अररिया में भी ऐसी ही प्रेस वार्ता में जदयू प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने अररिया की जनता को धन्यवाद दिया.

By

Published : May 25, 2019, 11:49 AM IST

JDU: अररिया में दोहरी गति से होंगे विकास कार्य, जीत के लिए यहां की जनता का आभार

अररिया: प्रदेश में एनडीए ने 40 में 39 सीटों पर विजयी हासिल की है. इसके चलते जिलों में एनडीए घटक दल के कार्यकर्ता और नेता जश्न मना रहे हैं. वहीं, अररिया में जेडीयू ने प्रेसवार्ता कर जीत का श्रेय जनता को दिया है. इस प्रेसवार्ता में जेडीयू जिलाध्यक्ष आशीष पटेल ने कहा कि अब चुनौतियों के साथ जेडीयू बिहार समेत अररिया में विकास कार्य करेगी.

अररिया जिला जदयू प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अररिया की जनता सहित पूरे देश के लोगों को धन्यवाद दिया. साथ ही बहुमत देने के लिए आभार प्रकट करते हुए मिठाई खिलाकर एक-दूसरे का मुंह मीठा किया. जिला अध्यक्ष आशीष पटेल ने बताया कि अब हमारे ऊपर दोहरी जिम्मेदारी आ गई है. जिस विश्वास के साथ अररिया की जनता ने एनडीए के प्रत्याशियों को विजय दिलाने का काम किया है. अब हम उसी दोहरी गति से विकास के कार्य में जुट जाएंगे.

जदयू की प्रेस वार्ता

2020 की तैयारी
वहीं, पार्टी उपाध्यक्ष रेशमलाल पासवान और अन्य लोगों ने भी नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार का आभार प्रकट किया है. उन्होंने कहा पीएम मोदी के विकास कार्यों की वजह से लोगों ने उन्हें अपार बहुमत दिया है. जीत के बाद हमारी ऊर्जा दोगुनी हो गई है. हम 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं. इसके लिए गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक करने का काम करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details