बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररियाः नरपतगंज में स्कॉर्पियो से 46 किलो गांजा बरामद, चालक और तस्कर फरार

ऑन ड्यूटी एनबीपीडीसीएल प्राइवेट लिमिटेड का बोर्ड लगाकर पुलिस को चकमा देने वाले स्कार्पियो को एसएसबी के जवानों ने नरपतगंज प्रखंड से सटे भारत-नेपाल सीमा के पास से पकड़ लिया है. गाड़ी से पुलिस ने 46 किलो गांजा बरामद किया है. हांलाकि मौके से गाड़ी चालक और तस्कर भागने में सफल रहे.

By

Published : May 25, 2021, 10:00 PM IST

गांजा लदा स्कॉर्पियो
गांजा लदा स्कॉर्पियो

अररियाःनरपतगंज प्रखंड से सटे भारत-नेपाल सीमा के पास से एसएसबी 56वीं बटालियन के जवानों ने स्कॉर्पियो में लदे 46 किलो गांजा बरामद किया है. घूरना एसएसबी कैंप के सब इंस्पेक्टर शिव कुमार यादव के नेतृत्व में जवानों ने गाड़ी के कागजात, चालक का ड्राइविंग लाइसेंस, एटीएम, पैन कार्ड, आधार कार्ड, फिनो बैंक का पासबुक भी गाड़ी से बरामद किया है.

इसे भी पढ़ेंःमुजफ्फरपुर: 20 बच्चों में AES की पुष्टि, चमकी बुखार से पीड़ित 5 बच्चे SKMCH में भर्ती, 1 की हालत नाजुक

चकमा देकर भागने की कोशिश
एसएसबी सब इंस्पेक्टर शिव कुमार यादव ने बताया कि बीआर 11डब्लू/8324 पंजीयन वाले स्कॉर्पियो में गांजा होने की गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद नेपाल की ओर से आ रही एक स्कार्पियो को रोकने का इशारा किया गया तो चालक ने चकमा देकर भागने की कोशिश की. लेकिन पीछा करते हुए जवानों ने बीरपुर थाना क्षेत्र के बैरिया चौधरी गांव से गाड़ी को बरामद किया. हांलाकि गाड़ी छोड़कर चालक और तस्कर फरार हो गए. गाड़ी में ऑन ड्यूटी एनबीपीडीसीएल प्राइवेट लिमिटेड का बोर्ड लगा है. बताया जाता है कि इसी बोर्ड की आड़ में तस्कर लगातार पुलिस को चकमा दे रहे थे.

इसे भी पढ़ेंः तेजस्वी यादव के 'ऑपरेशन धप्पा' से टेंशन में सरकार, स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की खुल रही पोल

बीरपुर पुलिस को सौंपा गया गांजा और गाड़ी
घूरना एसएसबी सब इंस्पेक्टर ने बताया कि गाड़ी मालिक का नाम फारबिसगंज बंगाली टोला निवासी परमानंद साह है. गाड़ी को मिथिलेश कुमार मंडल चला रहा था, जो कि नरपतगंज थाना क्षेत्र के दरगाहीगंज पंचायत स्थित पथराहा गांव का निवासी है. गाड़ी से बरामद कागजात से इसकी जानकारी मिली है. बरामद स्कॉर्पियो वाहन एवं जब्त 46 किलो गांजा बीरपुर पुलिस को सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details