बिहार

bihar

अररिया कोर्ट स्टेशनः 'कोरोना की वजह से प्रभावित है दुकानदारी, घर चलाने में हो रही परेशानी'

By

Published : Oct 11, 2020, 6:39 AM IST

अररिया कोर्ट स्टेशन के बाहर फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले दुकानदारों ने कहा कि जब से ट्रेन बंद हई है, हमारी आमदनी खत्म हो गई है. सरकार को हमलोगों पर भी ध्यान देना चाहिए. हमारा परिवार भूखमरी की स्थिति से गुजर रहा है.

a
a

अररियाःकोरोना महामारी को लेकर जारी लॉकडाउन ने सभी तबके के लोगों के जीवन को प्रभावित किया. अब लॉकडाउन खत्म होने के बाद जीवन धीरे-धीरे पटरी पर लौट रहा है. लेकिन स्टेशन के बाहर दुकानदारी कर घर चलाने वालों की मुश्किलें कम नहीं हो रही है. ट्रेनों का परिचालन सामान्य नहीं होने की वजह से इनकी दुकानदारी पर रफ्तार नहीं पकड़ रही है.

अररिया कोर्ट स्टेशन के बाहर फुटपाथ पर दुकान लगाने वाली ललिता देवी ने कहा कि जब से ट्रेन बंद हई है. दुकानदारों की आमदनी खत्म हो गई है. सरकार को हमलोगों पर भी ध्यान देना चाहिए. हमारा परिवार भूखमरी की स्थिति से गुजर रहा है.

पेश है रिपोर्ट

सरकार से मदद की मांग
फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले अन्य दुकानदारों ने कहा कि ट्रेन चलती थी तो लोगों को आवागमन होता है. उसी से हमारा दुकान की बिक्री होती थी. लेकिन करीब 7 महीने से ट्रेनों का परिचालन लगभग बंद है. इससे हमारा रोजगार भी प्रभावित हुआ है. दुकानदारों ने सरकार से मदद की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details