बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बुजुर्ग दंपत्ति को लूटकर भाग रहे लुटेरों की बाइक का हुआ एक्सीडेंट, एक की मौत दूसरा फरार

पटना बस से अररिया पहुंचे एक बुज़ुर्ग दंपति को लूटेरों ने लुट लिया.भागते वक्त लुटेरों की बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई. जिससे मौक़े पर ही एक की मौत हो गई. दूसरा फरार हो गया.

By

Published : Aug 29, 2019, 10:52 PM IST

स्थानीय

अररियाः पटना बस से अररिया पहुंचे एक बुज़ुर्ग दंपति को लूटेरों ने लूट लिया. भागते वक्त लुटेरों की बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई. जिससे मौक़े पर ही एक की मौत हो गई. दूसरा नहर में कूद जान बचाकर फरार हो गया. लुटेरे महादेव चौक पर घटना को अंजाम देकर तेज रफ्तार में भाग रहे थे.

बुजुर्ग दंपति को लूटकर भाग रहे लुटेरे की दुर्घटना में मौत

बुजुर्ग दंपति के साथ लुटेरों ने की छीनाझपटी
अररिया नगर थाना क्षेत्र के महादेव चौक के पास बस से उतर कर घर आ रहे वृद्ध पति-पत्नी के साथ दो युवकों ने छीनाछपटी कर उनके सामान लूट लिए. भागने के क्रम में लुटेरों की बाई बिजली के खंभे से टकरा गई. जिससे एक लुटेरे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक भागने में सफल रहा. घटना की सूचना पाते ही नगर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई. वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

स्थानीय

दूसरे युवक की तलाश जारी है
अररिया एसडीपोओ के.डी. सिंह ने कहा कि छीनाछपटी कर भागने के क्रम में एक्सीडेंट होने से एक की मौत हुई है. वहीं, दूसरे युवक की तलाश जारी है. शव को भी पोस्टमॉर्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details