बिहार

bihar

विधायकों पर हुए हमले का RJD कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, फारबिसगंज स्टेशन चौक पर CM का फूंका पुतला

By

Published : Mar 25, 2021, 4:48 PM IST

बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक 2021 के खिलाफ विपक्ष का विरोध सदन से सड़क तक आ पहुंची है. इसी कड़ी में अररिया के फारबिसगंज स्टेशन चौक पर राजद नेताओं ने पुलिस विधेयक के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया.

कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन
कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

अररिया(फारबिसगंज):राजधानी में हुए लाठीचार्जके बाद अब अररिया में भी इसकी गूज सुनाई देने लगी है. इसी कड़ी में अररिया के फारबिसगंज स्टेशन चौक पर राजद नेताओं ने पुलिस विधेयक का विरोध करते हुए मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया. इस दौरान राजद कार्यकर्ताओं ने सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

ये भी पढ़ें-बेगूसराय में RJD कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ निकाल जुलूस और किया पुतला दहन

बिहार पुलिस का अमानवीय व्यवहार और विधायकों पर बल प्रयोग करने के विरोध में अररिया युवा राजद नेता युवराज यदुवंशी के नेतृत्व में नीतीश कुमार का पुतला फूंका गया. राजद नेताओं ने कहा कि जिस कायरतापूर्ण तरीके से नीतीश कुमार ने अपने सह से अपने पोषित गुंडों बेरोजगार युवाओं पर जानलेवा हमला करने का काम किया है. यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी
वहीं, इस मौके पर राजद के दर्जनों नेताओं ने सड़क को जामकर सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार ने आवाम के आवाज को दबाने के लिए जो काम किया है यह बिहार के लोकतंत्र पर एक कला धब्बा है. मौके पर युवराज यदुवंशी ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के सबसे कलंकित मुख्यमंत्री में अपना नाम लिखवा लिया है और उन्होंने लोकतंत्र को शर्मसार करने का काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details