बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शानदार पहल: ड्यूटी पर तैनात पुलिस जवानों के बीच रेड क्रॉस सोसाइटी ने बांटे राहत पैकेट

इस लॉकडाउन के दौरान पुलिस जवानों के काम की सराहना हर कोई कर रहा है. जवान अपनी ड्यूटी बड़ी ही मुस्तैदी से निभा रहे हैं. तपती धूप हो या बरसात ये अपनी ड्यूटी पर डटे हैं. इनकी प्रशंसा खुद पीएम नरेन्द्र मोदी भी कर चुके हैं.

By

Published : Apr 10, 2020, 3:57 PM IST

अररिया
पुलिस जवानों को राहत पैकेट

अररिया: इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी अररिया शाखा की ओर से ड्यूटी पर तैनात पुलिस जवानों के बीच राहत सामान बांटा गया. दरअसल लॉकडाउन को लेकर जिला प्रशासन की ओर से हर चौक चौराहों पर पुलिस की नियुक्ति की गई है. साथ ही पेट्रोलिंग की व्यवस्था भी है. ताकि कोई भी लॉकडाउन का उल्लंघन न करे. ऐसे में पुलिस के जवान दिन-रात अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे हैं.

पुलिस जवानों को बांटे राहत पैकेट
अररिया के रेड क्रॉस सोसाइटी के सदस्यों ने पुलिसवालों के पास जाकर उन्हें राहत के पैकेट दिए. इस पैकेट में साबुन, पीने का पानी, बिस्किट, ग्लव्स, मास्क जैसी जरूरी चीजें हैं. ऐसे समय में उन्हें इन चीजों की सख्त जरूरत है. रेड क्रॉस सोसाइटी ने शहर के तकरीबन एक दर्जन से अधिक जगहों पर तैनात पुलिसकर्मियों के बीच इस तरह के राहत पैकेट का वितरण किया.

पुलिस के जवान मुस्तैदी से निभा रहे ड्यूटी
इस लॉकडाउन के दौरान पुलिस जवानों के काम की सराहना हर कोई कर रहा है. जवान अपनी ड्यूटी बड़ी ही मुस्तैदी से निभा रहे हैं. तपती धूप हो या बरसात ये अपनी ड्यूटी पर डटे हैं. इनकी प्रशंसा खुद पीएम नरेन्द्र मोदी भी कर चुके हैं. पुलिसवालों ने बढ़ चढ़कर लोगों की मदद की है. ऐसे में उनकी मदद करना बहुत ही नेक और सराहनीय काम कहा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details