बिहार

bihar

नेपाल पुलिस की हिरासत में PWD जेई , लगा है बाल यौन शौषण का आरोप

By

Published : Jan 29, 2021, 3:43 PM IST

फारबिसगंज निवासी अररिया पीडब्लूडी में कार्यरत जेई प्रभाष कुमार देव नेपाल पुलिस की हिरासत में हैं. उन पर बाल यौन शोषण का आरोप है.

यौन शोषण का लगा आरोप
यौन शोषण का लगा आरोप

अररिया(फारबिसगंज): फारबिसगंज निवासी अररिया पीडब्लूडी में कार्यरत जेई पिछले 72 घंटे से नेपाल पुलिस की हिरासत में हैं. मामला भी गंभीर है. आरोप है कि 42 वर्षीय प्रभाष कुमार देव एक वर्ष से घर के कार्य के लिए नेपाल से एक 17 वर्षीय सुनीता कुमारी (काल्पनिक नाम) को लाकर रखा था. जब भी अकेले में मौका मिलता, वह बालिका के साथ अभद्र व्यवहार करता था.

दुराचार से तंग हो गयी थी नाबालिग
लगातार अपने ऊपर हो रहे दुराचार से तंग हो कर बालिका ने किसी कार्य से नेपाल स्थित अपने घर जाने की बात कही. आरोपी प्रभाष कुमार देव उसे लेकर नेपाल गए. जेई प्रभाष देव द्वारा हुए अभद्र व्यवहार के बारे में बालिका ने परिवार के लोगों को बताया.

जेई को हिरासत में लेती पुलिस

ये भी पढ़ें- बिहार की सियासी खेती! किसानों का गुस्सा फूटा तो जवाब देना पड़ जाएगा मुश्किल

बाल यौन शोषण का मामला दर्ज
बालिका के परिजनों द्वारा रानी थाना नेपाल में मामला दर्ज कराया. रानी पुलिस कार्यालय के इंस्पेक्टर दीपक थापा ने मामले की पुष्टि करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की है. उन्होंने कहा कि बालिका के परिजनों द्वारा लिखित शिकायत मिली थी. हुलास चौक से आरोपी गिरफ्तार हुआ है. गिरफ्तार व्यक्ति पर बाल यौन शोषण का मामला दर्ज है. अनुसंधान किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details