बिहार

bihar

अररिया: राष्ट्रीय प्रेस दिवस के मौके पर परिचर्चा का आयोजन, बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी हुए शामिल

By

Published : Nov 17, 2020, 7:52 AM IST

राष्ट्रीय प्रेस दिवस के अवसर पर अररिया में परिचर्चा का आयोजन किया गया. इस दौरान महामारी के दौर में मीडिया की भूमिका पर चर्चा की गई.

araria
araria

अररिया:सोमवार को जिले के प्रेस क्लब में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान जिला पदाधिकारी प्रशांत कुमार और सीएच की अध्यक्षता में मीडिया की सराहना की गई. इस अवसर पर बड़ी संख्या में जिले के प्रिन्ट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के प्रतिनिधिगण शामिल हुए.

कार्यक्रम में जिलाधिकारी प्रशांत कुमार ने सभी मीडिया प्रतिनिधियों को राष्ट्रीय प्रेस दिवस की शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि वैश्विक कोरोना महामारी के दौरान मीडिया की अहम भूमिका रही. प्रिन्ट और इलेक्ट्राॅनिक मीडिया की ओर से कोविड-19 की रोकथाम के लिए किये जा रहे सरकारी प्रयास सराहनीय हैं. कोरोना महामारी के दौरान मीडियाकर्मी पूरी ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्य पथ पर अडिग रहे हैं.

डीएम ने की मीडिया की तारीफ
डीएम ने कहा कि राष्ट्रीय प्रेस दिवस, प्रेस की स्वतंत्रता और जिम्मेदारियों की ओर भी हमारा ध्यान आकृष्ट करता है. इसके साथ ही, प्रशासन और प्रेस को मिलकर समाज, जिला, राज्य और देश के तरक्की में अपना बहुमूल्य योगदान देना चाहिए. जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान आप सभी जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, चिकित्सीय अधिकारी के साथ एक कोरोना योद्धा की तरह कार्य किये.

कई लोग हुए शामिल
कार्यक्रम को जिला पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष, संरक्षक सह पूर्व जिलाध्यक्ष, सचिव, वरिष्ठ पत्रकारगणों ने संबोधित किया. जिला अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार सिंह ने परिचर्चा में कहा कि मीडिया प्रतिनिधिगण कोरोना महामारी के दौरान पूरी सावधानी बरतते हुए जिला प्रशासन के साथ कदम से कदम मिलाकर आम लोगों तक जागरुकता और प्रशानिक प्रयास से अवगत कराया. इस कार्य में जिलाधिकारी की अत्यंत ही महत्वपूर्ण भूमिका रही. मौके पर बड़ी संख्या में प्रिन्ट एवं इलेक्ट्रोनिक मीडिया के प्रतिनिधि उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details