बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररिया: 36 घंटे के भीतर पकड़े गए चोर, चोरी के आरोप में तीन गिरफ्तार

शिवपुरी के भूदान मुहल्ले में बीते बुधवार को एक अधिवक्ता के घर में हुई चोरी मामले में पुलिस को सफलता मिली है. इस मामले में तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

By

Published : May 22, 2020, 11:50 PM IST

araria
araria

अररिया: जिले के शिवपुरी के भूदान मुहल्ले में बीते बुधवार को एक अधिवक्ता के घर में हुई चोरी मामले में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने 36 घंटे के अंदर इस घटना का उद्भेदन कर लिया है. वहीं इस मामले में तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार, गहने छोड़कर चोरी हुई सामानों में साइकिल, बर्तन समेत अन्य सभी की बरामदगी हो गई है. वहीं गहने की बरामदगी के लिए छापेमारी जारी है. इसकी जानकारी नगर थाना अररिया में शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने दी. उन्होंने बताया कि इस गिरोह ने पहली बार चोरी की घटना को अंजाम दिया है. गिरफ्तार किए गए तीनों युवक इस गिरोह में शामिल हैं.

गुप्तचर टीम के सहयोग से पकड़े गए अपराधी
एसडीपीओ ने बताया कि घटना के बाद एक गुप्तचर टीम को मामले की छानबीन के लिए लगाया गया था. टीम के सहयोग से अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों की निशानदेही पर घर से चोरी हुई गैस सिलेंडर, साइकिल, कपड़े और बर्तन आदि की बरामदगी कर ली गई है. जबकि गहने की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है.

पुलिस के जवानों को किया जाएगा पुरस्कृत
एसडीपीओ ने बताया कि इस कार्रवाई में नगर थानाध्यक्ष किंग कुंदन, एएसआई मृत्युंजय कुमार सिंह, टाइगर मोबाइल जवान श्रवण कुमार, राजेश कुमार एवं बीएमपी के भी जवान शामिल थे. एसडीपीओ ने कहा कि इस उपलब्धि के लिए टीम में शामिल सभी सदस्यों को पुरस्कृत करने की अनुशंसा की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details