बिहार

bihar

अररिया: लूटे गए ट्रक को महज 24 घंटे के अंदर पुलिस ने किया बरामद, चार गिरफ्तार

By

Published : Jan 23, 2021, 5:13 AM IST

पुलिस को लूटकांड मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. बीते गुरुवार को अपराधियों द्वारा लूटी गई धान लदे एक ट्रक को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बरामद कर लिया है. इस दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब भी जब्त किए है.

truck robbery case
truck robbery case

अररिया: जिले केमहलगांव थाना क्षेत्र के समीप बीते गुरुवार को अपराधियों द्वारा लूटी गई धान लदे एक ट्रक को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बरामद कर लिया है. वहीं, पुलिस को लूटे ट्रक में धान की बोरियों के साथ भारी मात्रा में विदेशी शराब भी जब्त किया है. यह जानकारी एसपी हृदयकांत ने थाना परिसर में दी.

पुलिस ने किया ट्रक बरामद

दरअसल लूट की घटना बीते गुरुवार की है. जहां एनएच 57 पर महलगांव थाना क्षेत्र से धान लदे एक ट्रक लूट की सूचना ट्रक के चालक निजामुद्दीन शेख साकिन मुर्शिदाबाद पश्चिम बंगाल ने थाने में दर्ज कराई थी. इस मामले में ड्राइवर ने बताया था कि हमारे गाड़ी में धान की बोरियां लदी हुई थी जिसे कुछ अपराधियों ने महलगांव थाना क्षेत्र के एनएच 57 के पास से लूट लिया था. चालक ने पुलिस को लूटी हुई ट्रक और लदे माल का विवरण बताया. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी हृदयकान्त ने टीम गठित कर सघन तलाश अभियान शुरू कर दिया.

भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद

कसबा थाना से ट्रक बरामद
पुलिस को गुप्त सुचना मिली कि लूटी गई ट्रक कसबा थाना क्षेत्र के एक गांव में है. तत्परता दिखाते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर चिन्हित ट्रक को जब्त किया. जब्त ट्रक से धान की बोरियां अनलोड करना शुरू किया गया तो बोरियों के पीछे भारी मात्रा में विदेशी शराब का कार्टून मिला. पुलिस ने जब पूरी तरह से तलाशी ली तो 4087 लीटर विभिन ब्रांडों का विदेशी शराब थी.

यह भी पढ़ें -मधुबनीः 2.6 किलो गांजा के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

लूट मामले में चार गिरफ्तार
एसपी द्वारा गठित पुलिस टीम ने इस लूट मामले में खरिया बस्ती वार्ड नंबर 10 के पप्पू यादव को गिरफ्तार किया है. इस लूट मामले में तीन और अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई है. तीनों पूर्णिया जिला के कस्बा के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details