बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ट्रक ड्राइवर से 53 हजार नकदी और मोबाइल की लूट, भाग रहे अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रक चालक ने बताया कि वो बाइक सवार उक्त दोनों अपराधी का पीछा कर रहे थे. इसी दौरान गश्ती कर रहे पुलिसकर्मियों ने अपराधियों का पीछा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : May 19, 2020, 3:58 PM IST

ट्रक ड्राइवर से लूट
ट्रक ड्राइवर से लूट

अररिया:जिले के फारबिसगंज मुख्य मार्ग एनएच-57 पर पेट्रोल पंप के पास ट्रक चालक से दो अपराधियों ने दस हजार रुपये और मोबाइल लूट लिए. वहीं, लूटकर भाग रहे दोनों अपराधियों को फारबिसगंज पुलिस ने पीछा कर गिरफ्तार कर लिया. साथ ही लूटा गया मोबाइल और कैश भी बरामद कर लिया.

पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधी का नाम मो. जहांगीर और मो. मंजर आलम बताया जा रहा है. दोनों रामपुर उत्तर वार्ड संख्या-3 थाना फारबिसगंज का निवासी है.

ट्रक चालक से दो अपराधियों ने की लूट
घटना के संदर्भ में पीड़ितों ने बताया कि वे दिल्ली से फारबिसगंज, अररिया और सिमराही के पार्टी का फार्च्यून अपने ट्रक पर लोड कर चले थे. तीनों ही जगह माल को अनलोड करने के बाद एनएच-57 पर पेट्रोल पंप पर ट्रक रोककर केबिन में खाना बनाने की तैयारी कर रहे थे. तभी पार्टी ने उन्हें 53 हजार 350 रुपया लाकर दिया. जिसे वो केबिन में ही गिन रहा था. इसी बीच पंप के पास पहले से घात लगाये दो बाइक सवार अपराधियों ने पैसे और मोबाइल लूट लिए.

ट्रक ड्राइवर से लूट

पुलिस ने अपराधियों को किया गिरफ्तार
ट्रक चालक ने बताया कि वो बाइक सवार उक्त दोनों अपराधी का पीछा कर रहे थे. इसी दौरान गश्ती कर रहे पुलिसकर्मियों ने अपराधियों का पीछा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से ट्रक चालक से लूटी गई राशि और घटना में संलिप्त बाईक को भी जब्त कर लिया. थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने ट्रक चालक से लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे दो अपराधी को गिरफ्तार करने की पुष्टि की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details