बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररिया: पुलिस ने युवक को लोडेड पिस्टल के साथ किया गिरफ्तार

अररिया में ताराबाड़ी पुलिस की ओर से एक शातिर अपराधी को लोडेड पिस्टल और मैगजीन के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार युवक का पहले से ही आपराधिक इतिहास रहा है.

By

Published : Aug 27, 2020, 4:58 PM IST

Vicious criminal arrested
शातिर अपराधी गिरफ्तार

अररिया:ताराबाड़ी थाना पुलिस ने एक अपराधी को लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया. सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि ताराबाड़ी थाना पुलिस छापेमारी से लौटने के क्रम में एक बदमाश को लोडेड पिस्टल और एक अन्य लोडेड मैगजीन के साथ दबोच लिया. आरोपी की पहचान नगर थाना क्षेत्र के बांसबाड़ी वार्ड संख्या-9 निवासी सोहिल के 21 वर्षीय पुत्र कासिम उर्फ कासिब के रुप में हुई है. पुलिस के मुताबिक यह आरोपी पहले भी कई चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है.

शातिर अपराधी गिरफ्तार
सदर एसडीपीओ ने बताया कि आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज हैं. वहीं, अब यह नया संगठन बनाकर बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में था. इसी क्रम में पोस्ट आफिस चौक पटेगना के पास पुलिस की गाड़ी को देखते ही आरोपी भागने लगा. शक होने पर ताराबाड़ी थानाध्यक्ष अजीत कुमार चौधरी, दारोगा मनोज कुमार, ड्यूटी पर तैनात चौकीदार शाहिद अंसारी और सत्यनारायण माझी ने पीछाकर युवक को पकड़ लिया. तलाशी के दौरान युवक की जेब से लोडेड पिस्टल और एक लोडेड मैगजीन बरामद हुआ.

पूछताछ में पुलिस को दिए बयान के मुताबिक कासिम बरदाहा ओपी क्षेत्र के बेंगा गांव निवासी शातिर अपराधी प्रकाश मंडल के गैंग से जुड़ा था. साथ ही प्रकाश मंडल से ही 17 हजार में हथियार की खरीददारी करने की बात कही. इसके अलावा आरोपी ने पुलिस को कई अहम सुराग भी दिए हैं. जिसके आधार पर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने पूछताछ के बाद बुधवार को गिरफ्तार कासिम को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का पहले से ही अपराधक इतिहास रहा है. अररिया के पूर्व विधायक जकीर अनवर बैराग के घर से तीन साल पहले हुई चोरी को वह अंजाम दे चुका है. इस मामले में भी उसकी गिरफ्तारी हो चुकी है. हालांकि, आरोपी की ओर सो बेचे गए गहने को जोगबनी पुलिस ने बरामद कर लिया था. वहीं, आरोपी ने बैरगाछी ओपी क्षेत्र के बोची के पास हुए मोबाइल छिनतई और कई अन्य मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. पुलिस सभी मुद्दों पर गहन छानबीन में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details