बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ठंड से ठिठुर रहा बिहार, बोली जनता- गरीबों के लिए अलाव का इंतजाम तो कर दीजिए सरकार

बढ़ते हुए ठंड को देखते हुए लोगों को उम्मीद है कि गरीब और असहाय लोगों को जिला प्रशासन की तरफ से मदद मिलेगी. लेकिन अभी तक कोई मदद नहीं दी गई है. इधर मौसम विभाग ने पूरे बिहार में ठंड को लेकर अलर्ट जारी किया है.

By

Published : Dec 26, 2019, 8:47 PM IST

heavy winter in araria
heavy winter in araria

अररिया:जिले में कड़ाके की ठंड ने जिंदगी की रफ्तार को रोक दिया है. यहां ठंड के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं दुकानदारों की माने तो अभी व्यापार मंदा हो गया है. लोगों का कहना है कि ठंड में प्रशासन की ओर कोई भी इंतजाम नहीं किए गए हैं.

ठंड से ठिठुर रहा अररिया जिला

ठंड से ठिठुर रहा पूरा बिहार
पूरा बिहार ठंड और शीतलहर की चपेट में है. वहीं अररिया में भी ठंड अपना कहर बरपा रही है. दिन की शुरुआत में ही तापमान 12 से 15 डिग्री सेल्सियस हो जाता है. लोग अपने घरों के बाहर निकलने से पहले मौसम का जायजा लेते हैं. वहीं ठंड के कारण दुकानदारों की भी मंदी चल रही है. लोग अपने घर के आस-पास लकड़ियां जलाकर आग तापते हुए दिख रहे हैं.

बाजार में ठंड के कारण मंदी

जिला प्रशासन से लोगों को उम्मीद
लोगों का कहना है कि प्रशासन की ओर से कोई सुविधा नहीं दी गई है. उन्होंने कहा कि घने कोहरे के कारण दोपहर के समय भी गाड़ी की इमरजेंसी लाइट से ही सफर करना पड़ रहा है. बढ़ते हुए ठंड को देखते हुए लोगों को उम्मीद है कि गरीब और असहाय लोगों को जिला प्रशासन की तरफ से मदद मिलेगी. लेकिन अभी तक कोई मदद नहीं दी गई है. इधर मौसम विभाग ने पूरे बिहार में ठंड को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details