बिहार

bihar

By

Published : Nov 22, 2019, 8:29 PM IST

ETV Bharat / state

अररिया: युवा महोत्सव में प्रतिभागियों ने जताई नाराजगी, ठगने का लगाया आरोप

दो दिवसीय युवा महोत्सव का आयोजन किया गया था. जिसका समापन अररिया कला संस्कृति एवं युवा विभाग की देखरेख में हुआ. लेकिन, समानम समारोह में प्रतिभागियों को जो इनाम की राशि दी गई, उसपर प्रतिभागियों ने आपत्ति जताई है.

प्रतिभागी

अररिया: जिले में चल रहे दो दिवसीय युवा महोत्सव 2019 में भाग लेने वाले प्रतिभागियों ने प्रशासन की व्यवस्थाओं पर नाराजगी जताई है. प्रतिभागियों का आरोप है कि जो उन्हें इनाम दिया गया है, उसमें धांधली हुई है. उनका ये भी कहना है कि इनाम की जितनी राशि तय की गई थी, वह नहीं मिली है.

क्या है मामला?
दरअसल, दो दिवसीय युवा महोत्सव का आयोजन किया गया था. जिसका समापन अररिया कला संस्कृति एवं युवा विभाग की देखरेख में हुआ. लेकिन, समापन समारोह में प्रतिभागियों को जो इनाम की राशि दी गई, उसपर प्रतिभागियों ने आपत्ति जताई. प्रतिभागियों का आरोप है कि अररिया जिला प्रशासन की ओर से घोषणा की गयी थी कि पहले स्थान आने वालों को इनाम में 1 हजार और दूसरे स्थान आने वाले को 500 रुपए दिए जाएंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

अररिया से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

प्रतिभागियों का आरोप
प्रतिभागियों ने कहा कि कार्यक्रम के अंत में जिलाधकारी की ओर से इनाम का लिफाफा दिया गया. लेकिन, जब लिफाफा खोला तो पाया कि उसमें 1000 की जगह 500 था. प्रतिभागियों ने कहा कि उनके साथ ठगने का काम किया गया है. उन्होंने ये भी कहा कि फर्स्ट आने के बावजूद हजार की जगह 500 मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details