बिहार

bihar

NH-57 पर अज्ञात स्कॉर्पियो की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत

By

Published : Nov 15, 2021, 8:46 AM IST

नरपतगंज फारबिसगंज के बीच सड़क हादसे में एक अधेड़ की मौत हो गयी. इस हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे.

araria
araria

अररिया:बिहार (Bihar) के नरपतगंज-फारबिसगंज एनएच 57 (Narpatganj-Forbisganj NH 57) के चक्रदाहा के समीप रविवार रात अज्ञात स्कॉर्पियो की टक्कर से एक व्यक्ति का मौत (one died in road accident in Araria) घटनास्थल पर हो गयी. घटना के बाद जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गये और सड़क जाम कर दिया. हालांकि स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे नरपतगंज थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार पांडेय पुलिस टीम के घटनास्थल पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. उसके बाद सड़क अवरोध हटा.

ये भी पढ़ें: अररिया में बाइक पर पलटा बेकाबू ट्रक, एक की मौत, 3 घायल

पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया. मृतक की पहचान कुर्साकाटा प्रखंड के कुंवारी दर्जी टोला निवासी लगभग 55 वर्षीय मोहम्मद अख्तर हुसैन के रूप में हुई है. जानकारी अनुसार मोहम्मद अख्तर हुसैन व्यक्ति रविवार को अपनी पोती के ससुराल बड़ेपारा पंचायत के वार्ड संख्या 15 चक्रदाहा अकबर अंसारी के घर पहुंचे थे. रविवार रात उनके घर से मस्जिद नमाज पढ़ने के लिए जा रहे थे.

देखें वीडियो

मस्जिद के समीप एनएच-57 सड़क पार करने के दौरान नरपतगंज से फारबिसगंज की ओर जा रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. चालक वाहन समेत मौेक से फरार हो गया. इस हादसे की सूचना मिलते ही मृतक के रिश्तेदार व सैकड़ों की संख्या में अन्य ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गये. उन्होंने सड़क जाम कर दिया. वे मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे थे.

ये भी पढ़ें: Crime In Araria: जमीन विवाद में गोलीबारी, एक की मौत तीन घाय

ABOUT THE AUTHOR

...view details