बिहार

bihar

By

Published : Feb 2, 2021, 8:57 AM IST

ETV Bharat / state

अररिया में बेखौफ बदमाश: चावल व्यापारी की गोली मारकर हत्या, दूसरा जख्मी

फारबिसगंज में लगातार बढ़ रहे अपराध को रोकने में पुलिस पूरी तरह से विफल हो चुकी है. पुलिस अपराध पर अंकुश लगाने के बजाय शराब तस्करों पर करवाई में लगी रहती है और अपराधी हत्या जैसे संगीन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

फारबिसगंज
गोलीबारी की घटना में एक की मौत

अररिया, (फारबिसगंज):जिले में एक युवक की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. जहां बेखौफ अपराधियों ने चावल व्यवसायी अमन कुमार गुप्ता और राहुल को गोली मार दी. इस घटना में एक व्यवसायी की मौत हो गई. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है.

ये भी पढ़ें ...देश का आम बजट हुआ पेश, बिहार में चरम पर राजनीति

घटना के विरोध में बाजार बंद
इस गोलीबारी घटना के बाद सोमवार को फारबिसगंज का छुआ पट्टी का बाजार पूरी तरह से बंद रहा. वहीं, दुकानदारों में भी घटना को लेकर काफी आक्रोश नजर आया. सोमवार की सुबह छुआ पट्टी चौक पर दुकानदारों ने हत्याकांड के विरोध में आग जलाकर प्रदर्शन करते हुए प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

ये भी पढ़ें ...गया के एक निजी होटल से एटीएस ने 6 संदिग्धों को किया गिरफ्तार, विस्फोटक बरामद

अपराधियों की गिरफ्तारी करने का आश्वासन
फारबिसगंज विधायक विद्यासागर केसरी ने अमन के बहनोई अभिषेक गुप्ता के घर पहुंचकर पीड़ित स्वजनों से मुलाकात करते हुए दुख प्रकट की और जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी होने का आश्वासन दिया. अमन के शव को उसके पैतृक गांव कुशीनगर उत्तर प्रदेश ले जाया गया है. जहां उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details