बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अरिरया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूटकांड मामले का पर्दाफाश

जिले की पुलिस ने स्टेशन रोड में कुछ दिन पहले हुई दो लूट मामलों में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छानबीन कर रही है.

Araria

By

Published : Nov 5, 2019, 4:28 AM IST

अररिया:जिले के स्टेशन रोड में नहर पुल के पास हुए लूटकांड में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बता दें कि कुछ दिन पूर्व में स्टेशन रोड में अपराधियों ने एक यात्री और वकील के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद पीड़ितों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया था. वहीं, शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस की गस्ती दल लगातार छापेमारी कर रही थी.

लूटकांड का उद्भेदन
राज्य में अपराधियों का दबदबा कायम है. अपराधियों के सामने प्रशासन बौना साबित हो रहा है. वहीं, पुलिस ने स्टेशन रोड में कुछ दिन पहले हुए दो लूट मामले का उद्भेदन कर दिया है. पुलिस के अधिकारी का कहना है कि सदानंद शाह नाम के व्यक्ति घर के सदस्य को स्टेशन छोड़ घर लौट रहे थे. इसी दौरान जहांगीर टोला निवासी आरोपी हैदर ने अकेला पाकर उनसे पैसे और मोबाइल छीन लिया. इसके बाद पीड़ित ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया था.

लूट कांड मामले का पर्दाफाश

पूछताछ के दौरान कबूल जुर्म
बताया जाता है कि आरोपी कुछ दिन पहले एक वकील के साथ भी लूटपाट की घटना को अंजाम दे चुका है. इसके बाद वकील ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया था. इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया है. वहीं वकील लूट मामले के कुछ अन्य आरोपी अभी भी फरार है. इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details