बिहार

bihar

अररिया में कोरोना से एक वृद्ध महिला की मौत

By

Published : Mar 19, 2021, 3:12 PM IST

सिकटी प्रखंड क्षेत्र के कौआकोह गांव में कोरोना वायरस से एक महिला की मौत हो गई. इस घटना के बाद आसपास के लोगों में भय का माहौल है. परिजनों ने मृतक महिला का अंतिम संस्कार पीपीई किट पहनकर किया.

मौत
मौत

अररिया: सिकटी प्रखंड क्षेत्र के कौआकोह गांव में कोरोना वायरस से एक महिला की मौत हो गई. परिजनों ने पीपीई किट पहनकर मृतक महिला का अंतिम संस्कार किया. इस दौरान स्वास्थ्य विभाग के कर्मी भी मौजूद रहे.

जानकारी के अनुसार कौआकोह वार्ड नंबर 4 निवासी राम प्रसाद यादव की सास राधा देवी रानीगंज थाना क्षेत्र के कुपाडी गांव से 15 दिन पूर्व अपने दामाद के यहां आई थी. गांव पहुंचने के बाद राधा देवी गंभीर रूप से बीमार पड़ गयी, जिसे दामाद द्वारा इलाज के लिये अररिया सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सक द्वारा राधा देवी का कोरोना टेस्ट किया तो राधा देवी कोरोना पॉजिटिव पायी गयी. अस्पताल से राधा देवी को कौआकोह लाया गया, जहां पर उनकी मौत हो गयी.

ये भी पढ़ें:बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर सरकार का बड़ा फैसला, चिकित्सकों की छुट्टियां रद्द

स्वास्थ्य प्रबंधक संदीपक कुमार ने बताया कि सिकटी में लगभग 150 कोरोना संक्रमित पाए गए थे. सभी मरीज इलाज के बाद ठीक हो गए थे. अभी फिलहाल कोरोना वायरस का ये पहला मामला है. सिकटी में कोरोना से पहली मौत हुई है.

'संम्पर्क में आए लोगों की होगी कोरोना जांच'
इधर, कौआकोह गांव में कोरोना से महिला की मौत होने से एक बार फिर भय का माहौल है. स्वास्थ्य प्रबंधक ने बताया कि जो भी लोग कोरोना संक्रमित मरीज के संम्पर्क में आये हैं. उन सभी लोगों की कोरोना जांच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details