बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जुआ खेलने से मना करने पर युवक की चाकू गोदकर हत्या, परिजनों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

अपराधियों ने मृतक के सीने और पेट में नौ बार हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. बताया गया है कि जुआ खेलने से मना करने को लेकर हुए विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है.

By

Published : Aug 19, 2019, 6:56 PM IST

जुआ खेलने से मना करने पर हत्या

अररिया: जिले में बेखौफ अपराधियों का बोलबाला बढ़ता जा रहा है. बेखौफ अपराधियों ने सदर अस्पताल के पास एक पान दुकानदार की चाकू गोदकर हत्या कर दी. वजह सिर्फ इतनी थी कि वह जुआ खेलने के लिए मना कर रहा था.

जुआ खेलने से मना करने हत्या
मृतक जिले के जहांगीर बस्ती वार्ड संख्या 18 में किराए के मकान में परिवार के साथ रहता था. अपराधियों ने मृतक के सीने और पेट में नौ बार चाकू से हमला किया, और उसे मौत के घाट उतार दिया. बताया गया है कि जुआ खेलने से मना करने को लेकर हुए विवाद में घटना को अंजाम दिया गया. वहीं, मृतक कि पत्नी का कहना है कि दिनदहाड़े मेरे पति की हत्या कर दी गई. किसी ने बीच-बचाव नहीं किया. मेरे तीन बच्चे हैं, अब उनकी देखभाल कौन करेगा.

जुआ खेलने से मना करने पर युवक की हत्या

परिजनों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन
वहीं, इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रख कर जम कर उत्पात मचाया. इधर मामला जब पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, और उग्र लोगों को समझा-बुझा कर सड़क जाम खुलवाया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लोकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतक कि पत्नी

छानबीन में जुटी पुलिस
घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि कई बार नशे के कारोबार और जुआ को लेकर जिला प्रशासन को शिकायत की गई है, लेकिन कोई करवाई नहीं हुई. जिस वजह से अपराधियों का मनोबल सिर चढ़ कर बोलने लगा है. इधर, मामले पर डीएसपी के. डी. सिंह का कहना है कि पुलिस मामले कि छानबीन में जुटी हुई है.

अररिया थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details