बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररिया में CM नीतीश के आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर, सांसद ने लिया जायजा

सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार जल जीवन हरियाली यात्रा के तहत जिले के लोगों को रूबरू होंगे. उनके आगमन को लेकर तैयारियां की जा रही है.

By

Published : Dec 30, 2019, 9:16 PM IST

अररिया
अररिया

अररिया:जिले में आगामी 6 जनवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल जीवन हरियाली यात्रा के तहत पहुंचेंगे. उनके आगम को लेकर सभा स्थल को तैयार किया जा रहा है. जिसका अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने जायजा लिया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार एक महत्वपूर्ण मुद्दे को लेकर पूरे बिहार का दौरा कर रहे हैं. जो हमारे जीवन से जुड़ा हुआ है.

सभा स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे सांसद प्रदीप कुमार सिंह

सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार जल जीवन हरियाली यात्रा के तहत जिले के लोगों को रूबरू होंगे. उनके आगमन को लेकर तैयारियां की जा रही है. अररिया स्टेडियम में उनके सभा स्थल पर पंडाल का निर्माण करवाया जा रहा है. भवनों का रंग रोगन किया जा रहा है. वहीं, सांसद ने कहा कि सीएम का यह जल जीवन हरियाली यात्रा काफी महत्वपूर्ण है. अभी लोगों को पर्यावरण के प्रति सचेत हो जाने की जरूरत है. अगर अभी से जल और हरियाली को नहीं बचाया गया तो आने वाला दिन बहुत कष्टदायक होगा.

पेश है रिपोर्ट

'अपने अहम उद्देश्य को लोगों के सामने रखेंगे सीएम'
प्रदीप कुमार सिंह ने सीएम के कार्यक्रम को लेकर बताया कि मुख्यमंत्री अररिया के राजोखर के राजा पोखर का भ्रमण करेंगे. वहां पर जल और हरियाली की स्थिति कैसी है इसका जायजा लेंगे. वहीं, मुख्य कार्यक्रम स्थल स्टेडियम में लोगों को संबोधित करेंगे और अपने महत्वपूर्ण उद्देश्य को लोगों के सामने रखेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details