बिहार

bihar

फारबिसगंज में विधायक ने 2 पंचायतों में किया सड़क का शिलान्यास

By

Published : Aug 22, 2020, 6:10 PM IST

विधायक ने कहा कि उनके द्वारा क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है. सभी स्थानों पर सड़कों का निर्माण किया जाएगा, बिहार व केंद्र की सरकार संयुक्त रूप से क्षेत्र के विकास के लिए काम कर रही है और सरकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम जोर-शोर से किया जा रहा है.

Araria
फारबिसगंज में विधायक ने 2 पंचायतों में किया सड़क का शिलान्यास

अररिया: जिले में फारबिसगंज प्रखंड के 2 अलग-अलग पंचायतों में बीते शुक्रवार को फारबिसगंज विधायक विधासागर केसरी उर्फ मंचन केसरी ने मुख्यमंत्री ग्राम संपर्क योजना के अंतर्गत 2 सड़कों का शिलान्यास किया है. इन सड़कों का निर्माण 3 करोड़ 54 लाख की लागत से किया जायेगा.

विधायक ने 2 सड़कों का किया शिलान्यास
विधायक ने ढोलबज्जा पंचायत के बाबा चौक में 2 करोड़ 34 लाख 21 हजार रुपये की लागत से बनने वाली लगभग सवा तीन किलोमीटर एनएच-27 से बाबा चौक होते हुए केशरी टोला तक का शिलान्यास किया गया है. वहीं, दूसरी ओर सहवाजपुर पंचायत के वार्ड नं 09 में भदेश्वर से बराटपुर जाने वाले मार्ग में 1 करोड़ 20 लाख की लागत से निर्माण होने वाले सवा किलोमीटर से अधिक लंबी सड़क का शिलान्यास किया गया है.

विधायक ने दी जानकारी
इस अवसर पर विधायक ने कहा कि उनके द्वारा क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है. सभी स्थानों पर सड़कों का निर्माण किया जाएगा, बिहार व केंद्र की सरकार संयुक्त रूप से क्षेत्र के विकास के लिए काम कर रही है और सरकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम जोर-शोर से किया जा रहा है.

विधायक का लोगों ने जताया आभार
वहीं, ढोलज्जा पंचायत के लोगों ने विधायक के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि उनके द्वारा ढोलज्जा में 9 सड़कों का शिलान्यास किया गया. इसके अलावा एक उप स्वास्थ्य केंद्र, एक पावर सब स्टेशन और 2 हाई स्कूल भवन का भी निर्माण करवाया गया है, जिससे क्षेत्र की जनता को काफी लाभ मिल रहा है

ABOUT THE AUTHOR

...view details