बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररियाः मेले से अचानक गायब हुई नाबालिग का अगले दिन मिला शव, लोगों ने किया हंगामा

बच्ची के नाना मुरारी पासवान ने बताया कि बच्ची को लेकर वो लोग बिसहरी पूजा का मेला देखने गए थे. मेले में नाच का प्रोग्राम देखने लगे. इसी बीच रात 10 बजे के करीब लड़की गायब हो गई.

By

Published : Aug 7, 2019, 1:37 PM IST

अररिया में हंगामा

अररियाः जिले के सिमराहा थाना अंतर्गत मिर्जापुर में एक नाबालिग लड़की का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गया. नहर किनारे नग्न अवस्था में बच्ची का शव देख लोगों के गुस्से का ठिकाना नहीं रहा. ग्रामीणों को आशंका है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गई है. स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर आगजनी की और जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है.

आरोपी की गिरफ्तारी की मांग
सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. शव को कब्जे में लेने के लिए पुलिस को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. ग्रामीण आरोपी की गिरफ्तारी के बाद शव उठाने देने की बात पर अड़े थे. अंततः पुलिस लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसडीपीओ देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद पता चलेगा मामला क्या है. फिलहाल जांच के लिए डॉग स्क्वायड मंगाया जा रहा है.

नाबालिग की हत्या के बाद हंगामा

क्या है मामला
बच्ची के नाना मुरारी पासवान ने बताया कि बच्ची को लेकर वो लोग सोमवार को बिसहरी पूजा का मेला देखने गए थे. मेले में नाच का प्रोग्राम देखने लगे. इसी बीच रात 10 बजे के करीब लड़की गायब हो गई. जिसके बाद परिजन बच्ची को खोजने लगे. लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला. अगले दिन 11 बजे के करीब बच्ची का शव मंदिर के पास नहर किनारे पड़ा मिला. बच्ची मूल रूप से सुपौल की रहने वाली थी. मिर्जापुर में नाना-नानी के साथ रहती थी. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details