बिहार

bihar

अररिया में करंट लगने से एक बच्चे की मौत, 3 गंभीर रूप से झुलसे

अररिया में करंट लगने से एक बच्चे की मौत (Electric Shock In Araria ) हो गई. वही 3 गंभीर रूप से झुलस गये. इलाज के बाद तीनों खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Nov 8, 2022, 5:57 PM IST

Published : Nov 8, 2022, 5:57 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

अररियाःबिहार के अररिया जिले के पलासी प्रखंड में करंट लगने से एक बच्चे की मौत (One Child Died In Araria Due to Electric Shock) हो गई. वहीं तीन बच्चे झुलस गए हैं. पूरा मामला जिले के पलासी प्रखंड अंतर्गत डेहटी गांव का है. मंगलवार को 11 हजार वोल्ट का तार खेत में गिरा हुआ था, जिससे ये घटना घटी है. घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेज दिया.

ये भी पढ़ें-दरभंगा: जाले में स्कूल में करंट से छात्रा की मौत, 9 छात्र घायल, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

खेत में गिरा था तारःपरिजनों ने बताया कि 11 हजार वोल्ट का तार खेत में गिरा हुआ था. बच्चे वहां से गुजर रहे थे, अचानक से तार की चपेट में आ गये और वे जोर-जोर से चिल्लाने लगे. किसी तरह से ग्रामीणों ने बच्चों को तार से अलग कर स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं तीन बच्चे खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

डेहटी दक्षिण पंचायत का पीड़ित परिवारःघटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृत बच्चे की पहचान पलासी थाना क्षेत्र (Palasi Police Station In Araria) के डेहटी दक्षिण पंचायत निवासी मोहम्मद मुख्तार आलम के 8 वर्षीय पुत्र मोहम्मद निशाल आलम रूप में की गई है. बच्चे की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें-बेगूसरायः चारा मशीन में करंट आने से पशुपालक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details