बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जोकीहाट रेफरल अस्पताल के प्रभारी पर ममता कर्मी ने लगाया प्रताड़ना का आरोप

पीड़ित ममता कर्मी के मुताबिक उन्हें आपस में सुलह करने की बात कही गई. जिसके बाद उन्होंने इसे मानने से मना कर दिया. ममता कर्मी का कहना है कि वह इंसाफ के लिए बड़े से बड़े अधिकारियों से गुहार लगाएगी.

By

Published : Aug 29, 2019, 12:41 PM IST

मामले की सुवाई करती कमेटी

अररिया:जिले के जोकीहाट रेफरल अस्पताल के प्रभारी पर ममता कर्मी ने प्रताड़ना का आरोप लगाया है. ममता कर्मी का आरोप है कि प्रभारी ने बिल बनाने के लिए रिश्वत के तौर पर साथ में रात गुजारनी की बात कही थी.

ममता कर्मी का आरोप
ममता कर्मी ने बताया कि आठ महीने से पैसे नहीं मिले हैं. जिस वजह से घर की हालत बहुत ही खराब हो चुकी है. उसने बताया कि जब अपने पेमेंट का बिल बनवाने जोकीहाट प्रभारी के पास पहुंची, तो उसने रिश्वत के तौर पर कहा कि मेरे साथ एक रात गुजारो तभी बिल बनेगा.

रेफरल अस्पताल, डॉक्टर का बयान और जांच कमेटी का बयान

कमेटी ने की सुनवाई
जिसके बाद ममता कर्मी ने इसकी शिकायत सिविल सर्जन और जिला पदाधिकारी से की. इसके लिए जिलाधिकारी ने एक कमेटी गठित की और जांच का आदेश दे दिया. इसी की सुनवाई के लिए दोनों पक्षों को बुलाया गया था. जिसमें सिविल सर्जन, एडीएम ने दोनों पक्षों को बारी-बारी से सुना.

मामले को दबाने का आरोप
वहीं, पीड़ित ममता कर्मी के मुताबिक उन्हें आपस में सुलह करने की बात कही गई. जिसके बाद उन्होंने इसे मानने से मना कर दिया. ममता कर्मी का कहना है कि वह इंसाफ के लिए बड़े से बड़े अधिकारियों से गुहार लगाएगी. उसने कहा कि इस मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है.

एसीएमओ का बयान
वहीं, जिस प्रभारी पर यह आरोप लगाए जा रहे हैं, उसने इसे झूठा करार दिया. प्रभारी डॉ जावेद ने कहा कि इस तरह की कोई बात नहीं है, मेरे उपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. वहीं, एसीएमओ ने बताया कि हमने जांच की है. सभी ममता का बयान ले लिया गया है और इसकी रिपोर्ट डीएम को भेजेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details