बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चाकू की नोक पर ट्रैक्टर लेकर लुटेरे फरार, लदा था 112 क्विंटल मक्का

चार बदमाशों ने चाकू की नोक पर ट्रैक्टर चालक का हाथ पैर बांधकर 112 क्विंटल मक्का लदा ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए. सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जूटे.

By

Published : May 16, 2021, 10:48 PM IST

अररिया
अपराध का कहर

अररिया: जिले में अनाज लदे ट्रेक्टर लूट कांड का मामला प्रकाशमें आया है. प्रखंड के पैकटोला वाली मार्ग पर चाकू और अन्य हथियार के बल पर ट्रैक्टर चालक का हाथ पैर बांध कर उसपर पर लदे 112 क्विंटल मक्का लेकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें...गोपालगंज में दिनदहाड़े गोली मारकर बाइक की लूट, महज 20 कदम पर पेट्रोलिंग गाड़ी थी मौजूद

क्या था मामला ?
अररिया प्रखंड क्षेत्र के बनगामा पंचायत वार्ड संख्या 11 निवासी पीड़ित चालक सह ट्रैक्टर मालिक अशोक भगत ने बताया कि सुबह बनगामा के मक्का व्यापारी डोमी साह का मक्का ट्रैक्टर पर लोड कर पूर्णिया गुलाबबाग मंडी जा रहे थे. उसी दौरान चार अज्ञात बदमाशों ने ट्रॉली के पीछे से चढ़कर चाकू और अन्य हथियार के बल पर ट्रैक्टर से नीचे उतार दिया.

नीचे उतारने के बाद उनलोगों ने चालक को तौलिए से हाथ-पैर बांधकर, मक्के के खेत में लेकर चले गए और उसका मोबाइल छीन लिया. मोबाइल छीनने के बाद ड्राइवर को चार घण्टे तक मक्का के खेत में ही रखा. तब तक लुटेरे गिरोह के अन्य सदस्य मक्का लदे ट्रैक्टर लेकर गायब हो गए. पीड़ित ट्रैक्टर चालक के अनुसार सभी बदमाशों का चेहरा कपड़े से ढंका हुआ था. उन लुटेरों ने घटनास्थल से 2 किलोमीटर की दूरी पर मक्का खेत में ड्राइवर छोड़ दिया. तब जाकर वे किसी तरह खेत से बाहर निकल कर शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी.

ये भी पढ़ें...अस्पताल में गाड़ी पहुंचते ही मची लूट, मरीज के परिजनों ने किया ऑक्सीजन सिलेंडर पर कब्जा

सूचना पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष
पीड़ित ट्रैक्टर चालक और स्थानीय लोगों की सूचना पर नगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर आसपास के लोगों से पूछताछ किया. पूछताछ के क्रम में थानाध्यक्ष ने पीड़ित ट्रैक्टर चालक अशोक भगत से मामले की पूरी जानकारी प्राप्त कर लुटेरे गिरोह के सदस्यों की छानबीन में जुट गए. नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में अपराधी को जल्द पकड़ कर मामले की उद्भेदन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details