बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सड़क पर बाढ़ का पानी आने से परेशानियों में घिरे लोग, जान पर खेलकर करते हैं जरूरतें पूरी

नेपाल की सीमा तक जाने वाला एबीएम सड़क बैरगाछी के फरासुत के पास हुआ क्षतिग्रस्त. स्थानीय तैरकर हो रहे हैं पार. अररिया विधायक अबिदुर रहमान ने कहा जल्द ही यहां नाव की व्यवस्था हो जाएगी.

By

Published : Jul 15, 2019, 12:09 PM IST

Updated : Jul 15, 2019, 12:47 PM IST

एबीम सड़क पर बाढ़ का पानी

अररिया:अररिया में लगातार हो रही तेज बारिश के कारण सारी नदियों का जलस्तर बढ़ गया है. वहीं अररिया बैरगाछी मदनपुर सड़क पर फरासूत के पास सड़क क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण लोग जान हथेली पर रखकर पार कर रहे हैं. इस सड़क पर बरसों से पुल की मांग थी. जब पुल बनाने की शुरुआत हुई, तो बारिश ने सब अस्त-व्यस्त कर दिया. अब इलाके के लोग परेशानियों में घिर गए हैं. यह सड़क नेपाल की सीमा सिकटी तक जाती है. तकरीबन 40 किलोमीटर लंबे इस सड़क पर कई पंचायत इससे जुड़े हुए हैं.

एबीम सड़क पर बाढ़ का पानी

घरों में रहना मुश्किल
स्थानीयों ने बताया कि गांव में पानी प्रवेश कर जाने के कारण घरों में रहना मुश्किल हो रहा है. अपनी जरूरत के सामान के लिए इलाज कराने के लिए पानी में तैरकर बैरगाछी चौक आना पड़ता है जो काफी जोखिम भरा है .

नाव की शीघ्र व्यवस्था कराई जाए
वहीं इसको लेकर अररिया विधायक अबिदुर रहमान ने कहा कि इलाके में नाव की जल्द व्यवस्था कराए जाने की जिलाधिकारी से अनुरोध किया गया है. ताकि लोगों को मुश्किल भरे रास्ते से छुटकारा मिल सके और आवागमन सामान्य हो पाए .

Last Updated : Jul 15, 2019, 12:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details