बिहार

bihar

अररिया: CM नीतीश के वर्चुअल रैली की तैयारी, JDU कार्यकर्ताओं ने की बैठक

By

Published : Aug 31, 2020, 4:15 PM IST

बैठक को संबोधित करते हुए मीडिया सेल के जिलाध्यक्ष पवन मिश्रा ने बताया कि यह वर्चुअल रैली जिसे निश्चय संवाद नाम दिया गया है, jdulive online के साथ ही मुख्यमंत्री जी के फेसबुक एकाउंट, ट्वीटर हैंडल और टेलीविजन पर भी प्रसारित होगा.

अररिया
अररिया

अररिया:जिले में सोमवार को जेडीयू नेता पवन रजक के निवास पर जदयू नेताओं की बैठक संपन्न हुई. जानकारी के मुताबिक रमेश सिंह के अध्यक्षता में फॉर्बिसगंज अनुमंडल अंतर्गत जदयू के विभिन्न प्रकोष्ठ के सभी जिलाध्यक्षों की बैठक आयोजित हुई. जिसमें आगामी 6 सितंबर को माननीय मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली 'निश्चय संवाद' को सफल बनाने की तैयारी पर चर्चा की गई. बैठक में युवा जिलाध्यक्ष मेराज हसन ने सभी प्रखंडों से अधिक से अधिक युवाओं को रैली से जोड़ने की बात कही.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

शिक्षा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष जितेंद्र झा ने भी पंचायत तक जन जागरण की अवश्यकता पर बल दिया. बैठक को संबोधित करते हुए मीडिया सेल के जिलाध्यक्ष पवन मिश्रा ने बताया कि यह वर्चुअल रैली जिसे निश्चय संवाद नाम दिया गया है, jdulive online के साथ ही मुख्यमंत्री जी के फेसबुक एकाउंट, ट्वीटर हैंडल और टेलीविजन पर भी प्रसारित होगा. कार्यकर्ता के साथ आम लोगों में भी रैली को लेकर उत्साह का माहौल है. व्यवसायिक प्रकोष्ठ के कार्यकारी अध्यक्ष बासुकीनाथ ठाकुर उर्फ पिक्कु ठाकुर ने विभिन्न स्थानों पर एलसीडी के माध्यम से पंचायत में लोगों को रैली से जोड़ने की बात कही.

कार्यक्रम में जदयू नेता

'नुक्कड़ सभा माध्यम से दी जाएगी जानकारी'
महिला जिलाध्यक्ष संचिता मंडल ने कहा कि महिलाओं में नीतीश कुमार के प्रति काफी उत्सुकता और स्नेह है. इसलिए रैली में महिलाओं की संख्या सबसे ज्यादा होगी. सेवा दल के बबलू सिंह और तकनीकी प्रकोष्ठ के संजय राय ने नुक्कड़ सभा के माध्यम से आम जनों को जानकारी देने की सलाह दी. वहीं जल श्रमिक के नौसाद राइन ने कहा कि हमारा प्रकोष्ठ भी इस कार्यक्रम में अपना सर्वोत्तम योगदान देगा.

'नीतीश कुमार ही करेंगे लक्ष्य पूरा'
वहीं किसान के जिलाध्यक्ष राजीव ठाकुर ने कहा कि सभी किसान और मजदूर नीतीश जी के कार्यों से प्रभावित हैं. इससिए रैली से मजदूर और श्रमिक भी बड़ी संख्या में जुड़ेंगे. बैठक में उपस्थित सभी साथियों को धन्यवाद देते हुए जदयू नेता पवन रजक ने अंग वस्त्र से सम्मानित करते हुए कहा कि आमजन विकास के साथ है. नीतीश कुमार से ही ये लक्ष्य पूरा हो पाएगा. कार्यक्रम का संचालन तकनीकी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव बृजेश राय ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details